Gujarat Exclusive > देश-विदेश > मथुरा के यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के सात लोगों की मौत

मथुरा के यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के सात लोगों की मौत

0
505

उत्तर प्रदेश के मथुरा के यमुना एक्सप्रेसवे पर शनिवार की सुबह भीषण हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई. मिल रही जानकारी के अनुसार आगरा से नोएडा की तरफ जा रही वैगनआर कार आगे चल रहे अज्ञात वाहन से टकरा गई. जिसकी वजह से कार सवार तीन महिलाओं समेत सात की मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

श्रीश चंद्र एसपी ग्रामीण मथुरा ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह नौहझील थाना क्षेत्र के अंतर्गत मथुरा-यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक कार का अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई. दुर्घटना में 3 पुरुष, 3 महिला और एक बच्चे की मौके पर ही मृत्यु हो गई. जबकि एक पुरुष और एक बच्चा घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए भीषण हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा “उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना हृदयविदारक है. इस हादसे में जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.”

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट कर लिखा “मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में हुई लोगों की मृत्यु अत्यंत दुःखद है. अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने तथा घायलों के उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं. प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.”

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/domestic-gas-cylinder-price-hiked/