Gujarat Exclusive > गुजरात > चुनाव से पहले दलबदल की राजनीति तेज, कांग्रेस में शामिल हुए आप के 150 कार्यकर्ता

चुनाव से पहले दलबदल की राजनीति तेज, कांग्रेस में शामिल हुए आप के 150 कार्यकर्ता

0
365

अहमदाबाद: विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात की सियासत गरमा रही है. गुजरात में पहली बार तीन दल सक्रिय हुए हैं. भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में पिछले कुछ समय से दलबदल का खेल चल रहा है. इस बीच भाजपा और कांग्रेस के बीच बड़े राजनीतिक बदलाव होने की उम्मीद जताई जा रही है.

इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि अहमदाबाद नगर अध्यक्ष नीरव बख्शी और शहर प्रभारी बिमलभाई शाह और पार्षद राजश्री केसरी की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी के चांदखेड़ा वार्ड प्रमुख और अन्य वार्ड प्रमुख, महिला प्रमुख और डॉक्टर सेल प्रमुख के साथ अहमदाबाद शहर कांग्रेस कमेटी कार्यालय लालदरवाजा में आम आदमी पार्टी का साथ छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए.

इन सभी लोगों को अध्यक्ष नीरव बख्शी और प्रभारी बिमल शाह ने खेस पहनाकर कांग्रेस पार्टी में शामिल किया. आम आदमी पार्टी के अमित पटेल और अन्य पदाधिकारियों ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने केवल दिखावा कर, भ्रम फैलाया है और भाजपा की सहयोगी संगठन बन गई है. हम कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से प्रेरित हैं और कांग्रेस पार्टी में शामिल होते हैं.

आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल हुए नेताओं ने कहा कि कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो देश को प्रगति के पथ पर ले जा सकती है और सुशासन दे सकती है. अहमदाबाद शहर के अध्यक्ष नीरव बख्शी ने कांग्रेस पार्टी में अमित पटेल समेत सभी पदाधिकारियों और समर्थकों का स्वागत किया.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-meteorological-department-two-days-heat/