Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद में BRTS बस में लगी आग, ड्राइवर की सूझबूझ से बची सैकड़ों यात्रियों की जान

अहमदाबाद में BRTS बस में लगी आग, ड्राइवर की सूझबूझ से बची सैकड़ों यात्रियों की जान

0
109

अहमदाबाद: अहमदाबाद के मेमनगर इलाके में बस स्टॉप पर आज सुबह अचानक एक बीआरटीएस बस में आग लग गई. लेकिन ड्राइवर की सूजबूझ से बस में सवार सैकड़ों यात्रियों की जान बच गई है. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने10 मिनट में बस में लगी आग पर काबू पा लिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार दमकल विभाग को सुबह 8.48 बजे फोन आया कि मेमनगर इलाके में बीआरटीएस बस स्टॉप पर खड़ी एक बीआरटीएस बस में आग लग गई. कॉल की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया. महज 10 मिनट में आग पर काबू पा लिया गया. घटना के बाद बीआरटीएस स्टॉप के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

आज सुबह मेमनगर बीआरटीएस बस स्टेशन पर एक बीआरटीएस बस पहुंची, बीआरटीएस बस टी 28 मेमनगर स्टेशन पर डॉकिंग एरिया में खराब हो गई, जिसके बाद इंजन से धुआं निकलने लगा. जैसे ही चालक ने सामने धुआं देखा तो उसने तुरंत यात्रियों को नीचे उतार दिया. लेकिन जब धुंआ ज्यादा निकलने लगा तो बस स्टॉप के कर्मचारियों ने यात्री को बस स्टॉप को तुरंत खाली करवा दिया, इस घटना में एक भी यात्री की मौत नहीं हुई, चालक की सूजबूझ से बस में सवार यात्रियों की जान बच गई.

बस चालक दिनेशभाई ने बताया कि बस मेमनगर स्टेशन पर पहुंचते ही बंद पड़ गई थी. उसके थोड़ी देर बाद धुआं निकलने लगा, जिसके बाद मैंने तुरंत यात्रियों को बाहर निकाला था. जब धुंआ ज्यादा निकलने लगा तो इसकी जानकारी दमकल विभाग को दी, मौके पर पहुंचे फायर विभाग के जवानों ने आग पर काबू पा लिया.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/bjp-sting-manish-sisodia-counterattacked/