Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: गरबा खेल रहे दो मुस्लिम युवक पकड़े गए, VHP कार्यकर्ताओं ने नंगा कर की पिटाई

अहमदाबाद: गरबा खेल रहे दो मुस्लिम युवक पकड़े गए, VHP कार्यकर्ताओं ने नंगा कर की पिटाई

0
177

अहमदाबाद: शहर के एक गरबा मैदान में मंगलवार की रात उस समय हालात तनावपूर्ण बन गए, जब वीएचपी और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दो मुस्लिम युवकों को पकड़ लिया, उसके बाद दोनों का कपड़ा निकालकर पहले तो पिटाई की गई और उसके बाद गरबा मैदान से बाहर ढकेल दिया गया. इस पूरे मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लेकिन अभी तक पुलिस इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की है.

मिल रही जानकारी के अनुसार घटना अहमदाबाद के सिंधुभवन रोड स्थित आरके पार्टी के प्लॉट में हुई. बजरंग दल ने आरोप लगाया कि विधर्मी युवक गरबा में हिस्सा लेकर लवजेहाद करते हैं. वीएचपी के मुताबिक इस तरीके के लव जिहाद को रोकने के लिए औचक चेकिंग जारी रखेगी.

इस साल बजरंग दल ने चेतावनी दी है कि गरबा में विधर्मी प्रवेश न करें. विहिप और बजरंग दल ने नवरात्रि के दौरान गरबा मैदान में विधर्मियों की मौजूदगी की औचक जांच कर रही है. बजरंग दल को सूचना मिली थी कि कुछ लोग गरबा में अवैध रूप से प्रवेश कर रहे हैं. जिसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की औचक चेकिंग में दो विधर्मी युवक को पकड़कर पहले तो कपड़े उतारे गए और उसके बाद पिटाई कर दी.

इस साल नवरात्रि शुरू होने से पहले ही हिंदू जागरण मंच की ओर से एक अहम बयान सामने आया था. बयान में मंच ने दावा किया था कि नवरात्रि के बाद लव जिहाद के मामले बढ़ जाते हैं. इसलिए इस पर रोक लगाने के लिए सख्त कदम उठाए जाएंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-gujarat-tour-program-outline/