Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में AAP चला रही पॉजिटिव कैंपेन, आज हम शिक्षा और स्वास्थ्य की गारंटी देने आए हैं: केजरीवाल

गुजरात में AAP चला रही पॉजिटिव कैंपेन, आज हम शिक्षा और स्वास्थ्य की गारंटी देने आए हैं: केजरीवाल

0
178

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात का दौरा कर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं. केजरीवाल ने अपने दौरे के दौरान अहमदाबाद में एक प्रेस कांफ्रेस किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि गुजरात के लोग बहुत दुखी हैं. बीते 27 साल से बीजेपी की सरकार है जिसकी वजह से उनमें अहंकार आ गया है किसी की नहीं सुनते वह कहते हैं लोगों के पास विकल्प नहीं है लोग क्या कर लेंगे.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात सरकार महंगाई और बेराज़गारी पर विफल रही है. लोग महंगाई से परेशान हैं और सब चीज़ें महंगी हो गई हैं. गुजरात में युवा बेरोज़गार घूम रहे हैं. हमने दिल्ली में 12 लाख बच्चों को रोज़गार दिया है. अगर गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो हम लोग गुजरात के बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतज़ाम करेंगे. हम लोग आपके पूरे परिवार के लिए अच्छे और मुफ्त इलाज का भी इंतज़ाम करेंगे.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सत्ताधारी पार्टी पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि गुजरात के लोग बहुत दुःखी हैं, 27 साल से जो BJP की सरकार है, उनमें बहुत अहंकार आ गया है. AAP जनता के मुद्दों पर चर्चा कर रही है, पॉजिटिव कैंपेन चला रही है. आज हम शिक्षा और स्वास्थ्य की गारंटी देने आए हैं.

वहीं इस मौके पर दिल्ली के डिप्टी CMमनीष सिसोदिया ने कहा कि भारत को विकसित देश बनने के लिए शानदार शिक्षा व्यवस्था की ज़रूरत है. अच्छी शिक्षा गुजरात के बच्चों का भी हक़ है. AAP की तरफ से मैं गुजरात के हर परिवार को आश्वस्त करना चाहता हूं कि यहां पैदा होने वाले हर बच्चे के लिए शानदार शिक्षा व्यवस्था लागू करेंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-government-ex-servicemen-big-announcement/