Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: केजरीवाल ने साबरमती आश्रम में चलाया चरखा, कहा- यहां आकर काफी अच्छा लगा

अहमदाबाद: केजरीवाल ने साबरमती आश्रम में चलाया चरखा, कहा- यहां आकर काफी अच्छा लगा

0
410

अहमदाबाद: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं. यात्रा के पहले दिन आज सुबह अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अहमदाबाद के साबरमती आश्रम का दौरा किया. इस दौरान केजरीवाल आश्रम में मौजूद चरखा पर हाथ आजमाते हुए भी नजर आए.

अहमदाबाद के साबरमती आश्रम का दौरा करने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम लोग 2 दिन के गुजरात दौरे पर आए हैं और आज गांधी जी को नतमस्तक होने के लिए हम उनके आश्रम आए. यहां आकर बहुत अच्छा लगा. मुख्यमंत्री बनने के बाद ये मेरा इस आश्रम में पहला दौरा है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान गुजरात दौरा के पहले दिन गांधी आश्रम गए. उसके बाद आज शाम 4 बजे अहमदाबाद के निकोल खोडियार मंदिर से विजय चौक तक रोड शो में शामिल होंगे. दोनों मुख्यमंत्री बीती देर रात अहमदाबाद हवाईअड्डे पर पहुंचे थे. जहां गुजरात के नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया था.

आप के रोड शो का रूट

खोडियार मंदिर निकोल गांव से रोड शो शुरू होगा जो वनवाड़ी से श्री सरदार पटेल की मूर्ति, टोरेंट पावर से उत्तमनगर चार रास्ता, स्वास्तिक सरिता सोसायटी, सरदार मॉल, अप्रोच चार रास्ता और बापूनगर में खत्म होगी. उसके अगले दिन यानि 3 अप्रैल को दोनों नेता शाहीबाग स्वामीनारायण मंदिर जाएंगे. उसके बाद सामाजिक नेता और पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करेंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/surat-aap-women-councilor-ghar-wapsi/