Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद में मां के साथ सो रही डेढ़ साल की बच्ची हुई लापता, तलाश में जुटी पुलिस

अहमदाबाद में मां के साथ सो रही डेढ़ साल की बच्ची हुई लापता, तलाश में जुटी पुलिस

0
491

अहमदाबाद: शहर के अमराईवाड़ी थाना क्षेत्र से डेढ़ साल की बच्ची लापता हो गई है. गौरतलब है कि खोखरा ब्रिज के पास मौजूद श्रमिक परिवार अपनी बच्ची को लेकर फुटपाथ पर सो रहा था. लेकिन जब परिवार सुबह उठा तो मासूम बच्ची गायब थी. जिसके बाद राजस्थान का श्रमिक परिवार अमराईवाड़ी पुलिस थाने में बच्चे गायब होने की शिकायत दर्ज कराई.

अमराईवाड़ी पुलिस मामला दर्ज कर घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाल रही है और लड़की की तलाश में तेजी से जुटी है. उल्लेखनीय है कि बच्चियों के गायब होने से पूरे जिले की पुलिस हरकत में आ गई है. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग टीम का गठन किया गया है.

अहमदाबाद पुलिस ने अंतरराज्यीय बाल तस्करी गिरोह का किया खुलासा

इससे पहले अहमदाबाद शहर के गोमतीपुर इलाके से 17 फरवरी की रात फुवारा सर्कल के पास एक श्रमिक दंपति की बच्ची का अपहरण कर लिया गया था. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ था कि अपहरण की घटना बाल तस्करी से जुड़ी है. जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी. पुलिस ने शुरू में मामले में अपहरण की जांच की, लेकिन सरोगेसी के नाम पर बाल तस्करी गिरोह को पुलिस ने धरदबोच लिया है.

इस गिरोह से जुड़े लोग बच्चों का अपहरण करने के बाद उनको बेच देते थे. यह गिरोह राज्य से बच्चों की तस्करी कर हैदराबाद में बेचते थे. गिरफ्तार आरोपियों में राम्या गुर्रम, उर्मिला परमार, वर्षा खासिया, किंजल साधु, अश्विन खासिया, विजय परमार और अंजुम स्लाव्या शामिल हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/mcd-elections-supreme-court-petition-filed/