Gujarat Exclusive > गुजरात > नडियाद की महिला ने अहमदाबाद के एक अधेड़ व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसाया

नडियाद की महिला ने अहमदाबाद के एक अधेड़ व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसाया

0
384

अहमदाबाद: शहर के वस्त्राल रोड पर रहने वाले और राजमिस्त्री का काम करने वाले 58 वर्षीय अधेड़ के फोन पर ढाई महीने पहले अज्ञात नंबर से दक्षा नाम की महिला का फोन आया था. महिला ने फोन पर मीठी-मीठी बातें कीं और अधेड़ को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. उसके बाद महिला ने अधेड़ की नग्न तस्वीरें व्हाट्सएप पर मंगवा ली थी.

बाद में 28-02-22 को महिला ने अधेड़ को फोन कर नडियाद मिलने के लिए बुलाया था. नडियाद रेलवे स्टेशन पर चाय पीकर दोनों खतराज चौकड़ी स्थित आशीर्वाद गेस्ट हाउस गए. एक घंटे रुकने के बाद दोनों एक्टिवा पर नडियाद के लिए रवाना हो गए.

इसी बीच नडियाद के पास एक तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें बीच रास्ते में रोक दिया. गाड़ी से निकलने वाले लोगों ने खुद को दक्षा का रिश्तेदार बताते हुए कहा कि तुम लोग गेस्टहाउस में जाकर शारीरिक संबंध बनाकर आ रहे हो. पुलिस के पास चलो तुम्हारे खिलाफ केस करना है. इतना ही नहीं इन लोगों ने अधेड़ को बताया कि उसकी नग्न तस्वीर भी इनके पास है.

अगर इन सभी परेशानियों से बचना है और मामले को बीच में रफा-दफा कर देना है तो ढाई लाख रुपया देना पड़ेगा. जिसके बाद अधेड़ ने फोरन 30 हजार गुगल पे कर दिया जबकि कुछ पैसा और देने का वादा कर वहां से निकल गया. लेकिन जब उसे पता चला कि इन लोगों ने मिलकर उसको लूटा है तो वह नडियाद टाउन थाने इस गैंग के खिलाफ केस दर्ज करवाया. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/surat-tapi-river-drowns-three-children-die/