Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: क्या बेटियां सुरक्षित हैं? छेड़खानी की शिकायत वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी

अहमदाबाद: क्या बेटियां सुरक्षित हैं? छेड़खानी की शिकायत वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी

0
357

अहमदाबाद: शहर के रखियाल इलाके में छेड़खानी की शिकायत वापस लेने की धमकी देते हुए आरोपी ने मासूम को जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया. जिसके बाद नाबालिग लड़की ने इस बात की जानकारी अपने पिता को दी और पिता ने एक बार फिर उसी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में मेघनीनगर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

43 वर्षीय मोहसिन (बदला हुआ नाम) राखियाल इलाके में अपनी पत्नी और तीन बेटियों के साथ रहते हैं. इससे पहले नसीबनगर निवासी आमिर उर्फ ​​छोटू पठान ने मोहसिन की 14 साल की बेटी के साथ छेड़खानी की थी. जिसकी वजह से परिजनों ने आमिर के खिलाफ छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई थी.

गुरुवार को जब मोहसिन की बेटी स्कूल से घर जा रही थी तभी आमिर ने उसका बाइक से पीछा करते हुए रास्ते में पकड़ लिया और सिर पर थप्पड़ मारते हुए कहा कि पुलिस स्टेशन में दर्ज छेड़खानी की शिकायत वापस लेने की धमकी देते हुए कहा कि अगर ऐसा नहीं करेगी तो जान से मार देगा. नाबालिग लड़की को जान से मारने की धमकी देकर आमिर वहां से फरार हो गया था.

बाद में नाबालिग लड़की ने फोन पर अपने पिता को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद मोहसिन नाबालिग लड़की को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचा और आमिर के खिलाफ फिर से छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई. सवाल यह उठता है कि अगर पुलिस पहले से दर्ज शिकायत पर अगर कोई कार्रवाई करती तो आमिर की हिम्मत फिर से छेड़खानी की नहीं होती.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/delhi-government-budget-promises-20-lakh-new-jobs/