Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद में नाबालिग के साथ बलात्कार, सौतेले पिता और फूफा के खिलाफ FIR दर्ज

अहमदाबाद में नाबालिग के साथ बलात्कार, सौतेले पिता और फूफा के खिलाफ FIR दर्ज

0
448

अहमदाबाद शहर के रामोल इलाके में रहने वाली 14 साल की नाबालिग जब घर में अकेली थी तो उसके सौतेले पिता ने उसके अकेलेपन का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. इतना ही नहीं, सौतेले पिता को जब अहमदाबाद से बाहर जाना था तो वह अपनी नाबालिग बेटी को बहन के घर छोड़ गया था. इस बीच उसके फूफा ने भी पीड़िता के साथ बलात्कार कर अश्लील वीडियो बनाया था. जिसके बाद पीड़िता ने अपने सौतेले पिता और फूफा के खिलाफ रामोल थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामोल में एक महिला अपनी 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के अपने तीसरे पति के साथ रह रही थी. महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज होने की वजह से उसे जेल हो गई थी. वह इन दिनों सेंट्रल जेल में बंद है. जिसकी वजह से उसकी नाबालिग बेटी सौतेले पिता के साथ रहती थी.

2 महीने पहले जब सगीरा घर पर अकेली थी तो उसके सौतेले पिता ने अकेलेपन का फायदा उठाकर नाबालिग के साथ 10 बार रेप किया. उसके बाद उसे अहमदाबाद से बाहर जाना था तो वह अपनी नाबालिग बेटी को बहन के घर छोड़ गया था. जहां उसके फूफा ने भी उसे अपने हवश का शिकार बनाया था.

इतना ही नहीं फूफा अश्लील वीडियो बनाकर उसे समय-समय पर ब्लैकमेल कर बलात्कार करता था. जिसके बाद इन सभी से परेशान होकर नाबालिग पीड़िता ने अपने सौतेले पिता और फूफा के खिलाफ रामोल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-congress-president-angry-with-hardik-patel/