Gujarat Exclusive > देश-विदेश > अखिलेश ने योगी सरकार पर किया तीखा हमला, पूछा- थाने पर बुलडोजर चलेगा या नहीं?

अखिलेश ने योगी सरकार पर किया तीखा हमला, पूछा- थाने पर बुलडोजर चलेगा या नहीं?

0
397

विपक्ष मोदी सरकार पर आरोप लगा रही है कि देश में इन दिनों कानून का नहीं बल्कि बुलडोजर राज चल रहा है. वह भी किसी एक खास समुदाय के लोगों के खिलाफ, इस बीच उत्तर प्रदेश के ललितपुर में नाबालिग से गैंगरेप के मामले में सपा मुखिया अखिलेश यादव ने पीड़िता के परिवार से मुलाकात की, मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि क्या थाने पर भी बुलडोजर चलेगा या नहीं?

ललितपुर में गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिससे उम्मीद की जाती है, उनसे न्याय मिलेगा अगर वही पुलिस उस बेटी के साथ ऐसी घटना करे तो सोचिए हम किस दौर में हैं. अब भाजपा की सरकार बताएं पुलिस स्टेशन पर बुलडोज़र चलेगा की नहीं चलेगा?.

इसके अलावा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस घटना को शर्मनाक बताते हुए योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं रेप पीड़िता की मां से मिलकर आया हूं. मां ने बताया कि उनकी बेटी को कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ा है. शुरू में पुलिस ने मामले में सुनवाई नहीं की, मामले में पुलिस दोषी है.

ट्वीट कर भी योगी सरकार पर साधा निशाना

इस मामले को लेकर अखिलेश यादव ने ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा “ललितपुर में एक बेटी के साथ हुए दुष्कर्म के ख़िलाफ़ अगर आज हम सब एक साथ खड़े नहीं हुए तो बेलगाम हो चुकी क़ानून-व्यवस्था हम सबके दरवाज़े तक पहुँच जाएगी. भाजपा सरकार ने पुलिस का राजनीतिक दुरुपयोग कर इंसाफ़ को थानों में गिरवी रख दिया है. ऐसी सरकार से न्याय की अपेक्षा बेमानी है.”

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-invites-french-president-to-visit-india/