Gujarat Exclusive > राजनीति > मृतक महिला दरोगा के परिवार से मिले अखिलेश यादव, योगी सरकार पर लगाया गंभीर आरोप

मृतक महिला दरोगा के परिवार से मिले अखिलेश यादव, योगी सरकार पर लगाया गंभीर आरोप

0
210

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के अमेठी के मोहनगंज थाने में तैनात महिला चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक रश्मि यादव की मौत को लेकर सत्ताधारी भाजपा और सपा आमने-सामने आ गई हैं. बीते दिनों महिला दरोगा अपने सरकारी आवास में फंदे से लटकी मिली थी. जिसके बाद फौरन उनको तिलोई सीएचसी लाया गया था. लेकिन ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया था.

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव मृतक महिला दरोगा के परिवार से मिलने कल गोसाईंगंज पहुंचे थे. इस मौके पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कई जगहों पर पुलिस पर सवाल उठे हैं. पुलिस से पॉलिटिकल काम लिए जा रहे हैं. राज्य चुनावों में भी पुलिस की ज़िम्मेदारी थी कि सरकार को चुनाव जिताएं. जो लोग क़ानून व्यवस्था के नाम पर सरकार में आए उनको जवाब देना चाहिए कि एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या कैसे हुई.

अखिलेश के आरोपों पर भाजपा नेता राकेश त्रिपाठी ने पलटवार करते हुए कहा कि चुनाव परिणाम से अखिलेश यादव ने कुछ नहीं सीखा. वह उत्तर प्रदेश में कहीं नहीं जाते लेकिन जहां उनको सजातीय दिखाई पड़ती है, वहां तुरंत लाश पर रोटियां सेकने चले जाते हैं. अखिलेश यादव को अपनी राजनीति के तरीके बदलने पड़ेंगे और जाती का चश्मा उतारना पड़ेगा.

मिल रही जानकारी के अनुसार मृतक महिला दरोगा मूलरूप से लखनऊ जिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के मलौली गांव की रहने वाली थी. महिला दरोगा के के पिता मुन्ना लाल यादव ने हत्या होने की आंशका जताई थी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-honored-with-lata-deenanath-mangeshkar-award/