Gujarat Exclusive > गुजरात > अल्पेश ठाकोर की दहाड़ ने शुरू की सियासी गलियारे में चर्चा, राधनपुर को लेकर दिया बड़ा बयान

अल्पेश ठाकोर की दहाड़ ने शुरू की सियासी गलियारे में चर्चा, राधनपुर को लेकर दिया बड़ा बयान

0
388

गांधीनगर: इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर अल्पेश ठाकोर ने दहाड़ लगाई है. अल्पेश ठाकोर ने कहा कि मैं 2022 के लिए राधनपुर से टिकट लाने जा रहा हूं. मैं राधनपुर से चुनाव लड़ूंगा. पाटन में आयोजित ठाकोर समुदाय के सामूहिक विवाह में पहुंचे अल्पेश ठाकोर ने कहा कि राधनपुर विधानसभा के मतदाताओं ने मुझे बहुत प्यार दिया है. मैं उनका साथ किसी भी हालत में नहीं छोड़ने वाला, पिछले तीन साल से क्षेत्र का विकास ठप हो गया है. इसलिए मैं राधनपुर से चुनाव लड़ने जा रहा हूं और मतदाता मुझे जिताने वाले हैं.

विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा की जानी बाकी है, लेकिन उम्मीदवार अपनी उम्मीदवारी को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं. कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए अल्पेश ठाकोर ने चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा बयान दिया है. राधनपुर से अल्पेश ठाकोर ने 2022 का चुनाव लड़ने के लिए दहाड़ लगाई है. उन्होंने कहा कि मैं राधनपुर से ही चुनाव लड़ूंगा. इस मौके पर अल्पेश ठाकोर ने राधनपुर के पूर्व विधायक लविंगजी ठाकोर पर समाज को तोड़ने का आरोप भी लगाया है. राधनपुर में 2022 के चुनाव से पहले ठाकोर के खिलाफ ठाकोर नेताओं का विरोध सामने आ गया है.

राधनपुर सामूहिक विवाह में अल्पेश ठाकोर की दहाड़ ने सियासी गर्मागर्मी ला दी है. सामूहिक विवाह में ठाकोर समाज के लोग बड़ी संख्या में शामिल हुए. इसके बाद अल्पेश ठाकोर ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक बयान दिया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-government-employees-mahaandolan/