Gujarat Exclusive > देश-विदेश > अमित शाह के बयान पर ममता का पलटवार, कहा- वह गृह मंत्री हैं उनको दिल्ली देखना चाहिए

अमित शाह के बयान पर ममता का पलटवार, कहा- वह गृह मंत्री हैं उनको दिल्ली देखना चाहिए

0
98

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने दो दिवसीय बंगाल दौरे पर हैं. शाह ने आज सिलीगुड़ी में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता सरकार पर जमकर वार करते हुए कहा कि ममता दीदी ने बंगाल को आर्थिक रूप से कंगाल कर दिया है. 1947 में बंगाल का देश की जीडीपी में 30% हिस्सा था जो 2022 में घटकर 3.3% कर दिया गया. ममता दीदी क्या आप बंगाल की जनता को जवाब देंगी?, शाह के इन आरोपों पर अब ममता ने पलटवार किया है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि वो गृह मंत्री है इसलिए उनको दिल्ली देखना चाहिए. दिल्ली के जहांगीरपुरी, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में क्या हुआ, उनको वो देखना चाहिए. उनके पास बंगाल नहीं है इसलिए बंगाल के बारे में उन्हें ऐसी बात नहीं करनी चाहिए. बीजेपी का काम ही विभाजन पैदा करना है.

इसके अलावा ममता ने कहा कि हमारी सरकार को 11 साल हो गए हैं. अगर किसी में हिम्मत है, तो वे मुझे चुनौती दे सकते हैं और इन 11 वर्षों में मैंने जो किया है उसका सामना कर सकते हैं. मेरे खिलाफ बात करने, गुमराह करने और साजिश रचने का कोई फायदा नहीं है.

कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आगे कहा कि बंगाल अन्य राज्यों से बेहतर है. यूपी में आज लड़कियां इंसाफ के लिए जाती हैं तो पीड़िता को ही आरोपी बना दिया जाता है. लेकिन यहां ऐसा नहीं होता. मैं अपने लड़के-लड़कियों (पार्टी कार्यकर्ताओं) को भी नहीं छोड़ती, अगर वे दोषी हैं. लेकिन कुछ लोग फर्जी वीडियो फैलाते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/jammu-and-kashmir-delimitation-commission-report-released/