Gujarat Exclusive > राजनीति > हैदराबाद में KCR सरकार पर जमकर बरसे अमित शाह, सीएम को बताया किसान विरोधी

हैदराबाद में KCR सरकार पर जमकर बरसे अमित शाह, सीएम को बताया किसान विरोधी

0
157

2023 में होने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनाव और मुनुगोडे उपचुनाव को लेकर भाजपा चुनावी मोड में आ गई है. इस बीच रविवार को तेलंगाना के नालगोंडा दौरे पर गए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि केसीआर की सरकार को हटाने का समय आ गया है. तेलंगाना में सबसे ज्यादा महंगाई है. पेट्रोल के दाम प्रधानमंत्री मोदी जी ने 2 बार घटाए मगर तेलंगाना सरकार वैट घटाने के लिए तैयार नहीं है और देश में सबसे ज्यादा महंगा पेट्रोल तेलंगाना में बिक रहा है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि केसीआर प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना तेलंगाना के किसानों को नहीं दे रहे हैं वरना बाढ़ में हर किसान को बीमा मिलता. केसीआर सरकार किसान विरोधी है. केसीआर सरकार किसानों से MSP पर चावल खरीदने के लिए तैयार नहीं है. भाजपा की सरकार बना दो, PM के नेतृत्व में तेलंगाना भाजपा सरकार हर किसान का चावल खरीदने का वादा करती है.

हैदराबाद में सार्वजनिक रैली को संबोधित करते केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि केसीआर एंड कंपनी वादा खिलाफी करने वाली कंपनी है. उन्होंने वादा किया था कि तेलंगाना के हर बेरोजगार युवा को 3,000 रुपये देंगे. वे हर जिले में सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का निर्माण करेंगे नलगोंडा में बना है क्या? 2014 से शिक्षा में भर्तियां बंद हैं, भर्तियां अगर चालू हैं तो केसीआर के परिवार में चालू है, बाकी कहीं भर्ती नहीं होती है.

अमित शाह ने आगे कहा कि राजगोपाल रेड्डी जी का भाजपा में प्रवेश एक नेता का भाजपा ज्वाइन करना नहीं है बल्कि के.सी.आर. की सरकार को उखाड़ कर फेंक देने की शुरूआत है. केसीआर मजलिस के डर से तेलंगाना विमोचन दिन नहीं मनाते. मैं बताना चाहता हूं कि अगले चुनाव में भाजपा का मुख्यमंत्री आने वाला है और भाजपा का मुख्यमंत्री आने के बाद हर सितंबर में यहां पर तेलंगाना विमोचन दिन मनाने का कार्यक्रम भाजपा करने वाली है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/tejashwi-yadav-rjd-minister-advice/