Gujarat Exclusive > गुजरात > अमित शाह फिर दो दिवसीय गुजरात दौरे पर आएंगे, रथयात्रा के दिन मंगला आरती में लेंगे हिस्सा

अमित शाह फिर दो दिवसीय गुजरात दौरे पर आएंगे, रथयात्रा के दिन मंगला आरती में लेंगे हिस्सा

0
267

गांधीनगर: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिन के लिए गुजरात आ रहे हैं. अमित शाह कल शाम अहमदाबाद पहुंचेंगे. उसके बाद 1 जुलाई को सुबह 4 बजे जगन्नाथ मंदिर में मंगला आरती हिस्सा लेंगे. उसके बाद वह कलोल में सुबह नौ बजे स्वामीनारायण अस्पताल का उद्घाटन करेंगे. उसके बाद अमित शाह रुपाल गांव में जनसभा को संबोधित करेंगे.

इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार अमित शाह हाल ही में गुजरात आए थे. 30 जून को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शाम को अहमदाबाद पहुंचेंगे. अहमदाबाद में रथयात्रा के दिन अमित शाह भगवान जगन्नाथ के दर्शन करेंगे. 1 जुलाई को सुबह 4 बजे जगन्नाथ मंदिर में मंगला आरती करेंगे. उसके बाद वह सुबह 9 बजे कलोल में स्वामीनारायण अस्पताल का उद्घाटन करेंगे.

अमित शाह जगन्नाथ मंदिर में मंगला आरती में हिस्सा लेने के बाद कलोल में विश्व मंगल गुरुकुल कार्यक्रम में शामिल होंगे. जहां वह 350 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले प्रेम स्वरूप स्वामी सुपर मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे. इसके अलावा वह स्वामीनारायण विश्वविद्यालय के उद्घाटन में भी हिस्सा लेंगे.

गौरतलब है कि अमित शाह ने हाल ही में गांधीनगर नगर निगम और गुडा के विकास कार्यों का उद्घाटन किया था. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल समेत कई नेता मौजूद थे. अमित शाह ने गांधीनगर नगर निगम द्वारा निर्मित 193.12 करोड़ की परियोजना का उद्घाटन किया था. साथ ही गांधीनगर शहर में 3 उद्यानों का उद्घाटन भी किया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-congress-mla-bjp-serious-allegation/