Gujarat Exclusive > गुजरात > चुनावी माहौल के बीच फिर गुजरात आएंगे अमित शाह, जानें कौन-कौन से कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा

चुनावी माहौल के बीच फिर गुजरात आएंगे अमित शाह, जानें कौन-कौन से कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा

0
519

गांधीनगर: इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर गुजरात के दौरे पर आने वाले हैं. एक पखवाड़े में दूसरी बार शाह का गुजरात दौरा तय हुआ है. शाह 10 अप्रैल को गुजरात का दौरा करेंगे. मिल रही जानकारी के अनुसार शाह 9 तारीख को देर रात अहमदाबाद पहुंचेंगे. उसके बाद अमित शाह 10 और 11 को अहमदाबाद और गांधीनगर में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर कई पार्टियों के दिग्गज नेता गुजरात का दौरा कर रहे हैं. इस दिशा में अमित शाह अगले सप्ताह गुजरात आएंगे और विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे, मिल रही जानकारी के अनुसार वह गांधीनगर में राष्ट्रीय डेयरी विकास बोर्ड के कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. इसके अलावा वह नेशनल फॉरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी के एक कार्यक्रम में भी शामिल होंगे.

अमित शाह के दो दिवसीय गुजरात दौरे को लेकर प्रशासन तैयारियों में जुट गया है. दौरे के पहले दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 10 अप्रैल को नवनिर्मित गुजकोमसोल भवन का उद्घाटन करेंगे. लोकपर्ण के बाद केंद्रीय सहकारिता मंत्री अमित शाह गुजकोमसोल के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. अमित शाह का गांधीनगर में एनडीडीबी के कार्यक्रम में भी शामिल होने का कार्यक्रम है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/tribal-community-disputed-remark-deputy-collector-suspended/