Gujarat Exclusive > गुजरात > 19-20 अक्टूबर को गुजरात आएंगे अमित शाह, जानिए उनका कार्यक्रम

19-20 अक्टूबर को गुजरात आएंगे अमित शाह, जानिए उनका कार्यक्रम

0
697

अहमदाबाद: केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह एक बार फिर गुजरात जाएंगे, वह 19 और 20 अक्टूबर को अहमदाबाद आएंगे. उसके बाद वह अपने परिवार के साथ अपने गृहनगर माणसा में मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में शामिल होने वाले हैं.

इसके अलावा सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के उपलक्ष्य में 31 अक्टूबर को केवड़िया में राष्ट्रीय एकता दिवस मनाया जाना है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अमित शाह भी शामिल हो सकते हैं.

इससे पहले अमित शाह गुजरात में हुए बड़ा राजनीतिक उलटफेर के बाद नवनियुक्त मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के शपथ विधि कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए अहमदाबाद आए थे. भूपेन्द्र पटेल, प्रदेश अध्यक्ष सी. आर. पाटील ने अहमदाबााद एयरपोर्ट पर केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह का स्वागत किया था.

दशहरा की दी शुभकामनाएं

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा ” समस्त देशवासियों को ‘विजयादशमी’ की हार्दिक शुभकामनाएं अधर्म, अन्याय, असत्य व अत्याचार पर धर्म, न्याय, सत्य और सदाचार की शाश्वत जीत का यह पर्व सभी को अपने अंदर की बुराइयों को त्याग कर मानवता के मार्ग पर चलने की प्रेरणा देता है. प्रभु श्री राम सभी का कल्याण करें, जय श्री राम!”

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-praises-gujarat-cm/