Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात के आंकलाव में पकड़ी गई हाई प्रोफाइल शराब पार्टी, 15 युवक और 10 युवतियां गिरफ्तार

गुजरात के आंकलाव में पकड़ी गई हाई प्रोफाइल शराब पार्टी, 15 युवक और 10 युवतियां गिरफ्तार

0
102

आणंद: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के गृहप्रदेश गुजरात में जहां एक ओर शराबबंदी लागू है तो वहीं दूसरी ओर शराब की कालाबाजारी भी जमकर हो रही है. इतना ही नहीं शराबबंदी कानून को सख्त बनाने का दावा किया जा रहा है. लेकिन गुजरात की हकीकत देखने के बाद ऐसा लगता है कि राज्य में शराबबंदी कानून सिर्फ सरकारी फाइलों में नजर आता है. इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि आणंद के मानपुरा में ग्रीन टोन फार्म हाउस में वडोदरा के 15 युवकों और 10 लड़कियों को आंकलाव पुलिस ने शराब की पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया है.

पुलिस को सूचना मिली कि आंकलाव के मानपुरा में ग्रीन टोन फार्म हाउस में हाईप्रोफाइल शराब पार्टी चल रही है. जिसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर आंकलाव पुलिस ने छापेमारी कर फार्म हाउस से शराब की पार्टी का भंडाफोड़ किया. बर्थडे पार्टी की आड़ में मीर परिवार के 15 युवक और 10 युवतियों को शराब का आनंद लेते पकड़ा गया. साथ ही पुलिस ने फार्म हाउस से 10 बोतल शराब बरामद की है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि शराब पार्टी का लुत्फ उठा रहे लोग वडोदरा के रहने वाले हैं.

गुजरात में शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाने वाले आरोपी वडोदरा के रहने वाले हैं. पुलिस ने शराब के नशे में धुत 10 महिलाओं समेत 25 लोगों को फार्म हाउस से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने फार्म हाउस से 10 बोतलें, 3 भरी, 5 खाली और 2 आधी जब्त की हैं. आंकलाव पुलिस ने शराबबंदी कानून के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-aap-office-police-raid/