Gujarat Exclusive > गुजरात > PM मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार का करेंगे आगाज, दाहोद में जनसभा को करेंगे संबोधित

PM मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार का करेंगे आगाज, दाहोद में जनसभा को करेंगे संबोधित

0
365

गांधीनगर: प्रधानमंत्री मोदी अप्रैल में दो दिवसीय गुजरात दौरे पर आ रहे हैं. यहां वह दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री 21 और 22 अप्रैल को अपने दौरे के दौरान दाहोद से विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा पीएम मोदी दाहोद में आदिवासी सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे. जिसमें 5 लाख से ज्यादा आदिवासियों के मौजूद रहने की संभावना जताई जा रही है.

गुजरात भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का मार्च में अहमदाबाद में भव्य स्वागत किया गया था. अब गुजरात चुनाव के लिए प्रधानमंत्री आ रहे हैं और दाहोद से विधानसभा चुनावी प्रचार का आगाज करेंगे. पीएम मोदी 22 अप्रैल की शाम को बनासकांठा में 2 लाख महिलाओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी का दाहोद दौरा इसलिए भी काफी अहम माना जा रहा है क्योंकि कांग्रेस आदिवासी इलाकों में पार-तापी-नर्मदा नदी लिंक-अप परियोजना का विरोध कर रही है. पीएम मोदी दाहोद में करोड़ों विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे. अगले दिन वे बनासकांठा जाएंगे, अगले दिन शाम यानि 22 अप्रैल को वे पशुपालक महिलाओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. पीएम आत्मनिर्भर भारत के सपने को साकार करने में महिलाओं की अहम भूमिका के बारे में बात करेंगे.

पीएम मोदी अप्रैल में 2 दिनों के लिए गुजरात के दौरे पर रहेंगे. जहां विभिन्न जिलों में विकास कार्यों का लोकार्पण व उद्घाटन करेंगे. गुजरात की राजनीति की अगली दिशा पीएम मोदी के दाहोद संबोधन के बाद तय होगी. इस संबोधन में यह भी साफ हो जाएगा कि जल्द चुनाव की अटकलों पर पूरी तरह विराम लगेगा या फिर अटकलों को रफ्तार मिलेगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/delhi-cm-house-bjp-worker-attacked/