Gujarat Exclusive > गुजरात > अरविंद केजरीवाल फिर आएंगे गुजरात, जानिए कब और क्या है कार्यक्रम?

अरविंद केजरीवाल फिर आएंगे गुजरात, जानिए कब और क्या है कार्यक्रम?

0
112

राजकोट: चुनावी साल में बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने गुजरात में अपनी मौजूदगी बढ़ा दी है. इसके साथ आम आदमी पार्टी भी सक्रिय हो गई है. इस बार के चुनाव में त्रिपक्षीय लड़ाई की संभावना है. एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात आ रहे हैं. केजरीवाल आज से दो दिन के लिए सौराष्ट्र आ रहे हैं. जहां सोमवार को वह सोमनाथ मंदिर का दर्शन करेंगे, उसके अगले दिन यानी 26 को राजकोट में उद्योगपतियों और व्यापारियों से बातचीत करेंगे.

अरविंद केजरीवाल का सौराष्ट्र दौरा

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 25 जुलाई की शाम को राजकोट एयरपोर्ट पहुंचेंगे, फिर सोमनाथ के लिए रवाना होंगे और रात भर सोमनाथ होटल में रुकेंगे. इस बार वे गुजरात के विश्व प्रसिद्ध सोमनाथ के दर्शन करेंगे.

26 जुलाई को अरविंद केजरीवाल विश्व प्रसिद्ध सोमनाथ मंदिर पहुंचेंगे और भारत के लोगों की समृद्धि और भारत में सुशासन की स्थापना के लिए मंदिर में पूजा-अर्चना कर महादेव का आशीर्वाद लेंगे. अरविंद केजरीवाल सोमनाथ मंदिर से महादेव का आशीर्वाद लेकर सोमनाथ से राजकोट के लिए रवाना होंगे और दोपहर में ही राजकोट में व्यापारियों के साथ टाउन हॉल कार्यक्रम को संबोधित करेंगे.

इंद्रनील राजगुरु ने पूरे कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव इंद्रनील राजगुरु ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर गुजरात के लोगों से मिलने और उनके सवालों के जवाब देने के लिए गुजरात आ रहे हैं. आम आदमी पार्टी को पूरा भरोसा है कि अरविंद केजरीवाल को इस बार भी उतना ही प्यार मिलेगा, जितना उन्हें हर बार गुजरात की जनता से मिलता है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-father-kills-son/