Gujarat Exclusive > देश-विदेश > आर्यन क्रूज ड्रग्स केस मामले के मुख्य गवाह की मौत, वानखेड़े पर रिश्वत मांगने का लगाया था आरोप

आर्यन क्रूज ड्रग्स केस मामले के मुख्य गवाह की मौत, वानखेड़े पर रिश्वत मांगने का लगाया था आरोप

0
346

मुंबई के चर्चित आर्यन खान कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स मामले के मुख्य गवाह प्रभाकर सेल की मौत हो गई है. सेल के वकील तुषार खंडारे ने बताया कि चेंबूर के माहुल स्थित उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई. प्रभाकर वहीं आदमी था जिसने मुंबई क्रूज ड्रग्स में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था.

मुंबई से गोवा के लिए जा रही एक क्रूज पर ड्रग्स एंड रेव पार्टी पर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने छापा मारा था. 2 अक्टूबर की रात को छापेमारी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत अन्य को हिरासत में लिया गया था. छापेमारी के दौरान आर्यन खान के साथ एक शख्स की तस्वीर वायरल हुई थी.

किरण गोसावी का बोडीगार्ड प्रभाकर सेल ने खुलासा किया था कि उसने उसे गोसावी और सैम नाम के एक व्यक्ति के बीच फोन पर बात करते हुए सुना था. इस बातचीत में गोसावी ने आर्यन खान केस को दबाने के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग किया था. फिर कहा कि 18 करोड़ रुपये में डील फाइनल करेंगे. जिसमें से 8 करोड़ समीर वानखेड़े को दिए जाने थे. प्रभाकर ने बाद में कहा कि शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी के साथ डील फिक्स की जा रही थी लेकिन बाद में पूजा ददलानी ने फोन उठाना बंद कर दिया था.

समीर वानखेड़े ने सभी आरोपों से किया इनकार

समीर वानखेड़े ने प्रभाकर द्वारा लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया था. एनसीबी ने इस मामले में प्रेस नोट जारी किया था. समीर वानखेड़े मामले में शिकायत लेकर सत्र न्यायालय गए हैं. समीर वानखेड़े का कहना है कि प्रभाकर के आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है. अगर उसके पास पर्याप्त सबूत हैं तो वह अपनी बात को कोर्ट में रखे,

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/petrol-diesel-price-hiked-by-80-80-paise/