Gujarat Exclusive > राजनीति > CBI से ज्यादा ईडी के पास आ गई पावर, वह किसी को भी प्रताड़ित कर सकते हैं: गहलोत

CBI से ज्यादा ईडी के पास आ गई पावर, वह किसी को भी प्रताड़ित कर सकते हैं: गहलोत

0
249

सोनिया गांधी से ईडी तीसरे दिन भी नेशलन हेराल्ड मामले में पूछताछ कर रही है. इस बीच जहां कांग्रेसी नेता संसद से लेकर सड़क तक घेराव कर रहे है. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने आज प्रेस वार्ता की. इस मौके पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और गुलाम नबी आजाद समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. इस मौके पर अशोक गहलोत ने ने ईडी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह किसी को भी प्रताड़ित कर सकते हैं.

दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि सीबाआई से ज्यादा ईडी के पास पावर आ गई है. पहले राहुल गांधी को बुलाया गया. 5 दिन तक लगातार पूछताछ की गई अब सोनिया गांधी को बुलाया गया. देश के अंदर जो ED का आतंक है इसका फैसला जल्द होना चाहिए. हम चाहते हैं कि सुप्रीम कोर्ट इस मामले में जल्द फैसला करे.

इसके अलावा राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आगे कहा कि बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी दर से आम आदमी चिंतित है. वे इन मुद्दों पर संसद में चर्चा नहीं होने देते. सबसे पहले उन्होंने चार सांसदों को निलंबित किया. फिर कल 19 और सांसदों को निलंबित कर दिया गया.

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि नेशनल हेराल्ड से जुड़े सारे पेपर ED के पास हैं, जिसकी वे सालों से जांच कर रहे हैं. राहुल गांधी से पूछताछ की गई उसी मामले में सोनिया गांधी जो कि बीमार है उन्हें बुलाने की क्या ज़रूरत थी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/sex-monkeypox-threat/