Gujarat Exclusive > राजनीति > CM नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव, पुलिस ने 13 लोगों को किया गिरफ्तार

CM नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव, पुलिस ने 13 लोगों को किया गिरफ्तार

0
161

पटना: गौरीचक थाना के सोहगी मोड़ पर कल यानी रविवार की शाम को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर हुए हमले के बाद पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुल 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों के मुताबिक मामले में शामिल अन्य आरोपियों पहचान करने और गिरफ्तार करने की कार्रवाई चल रही है.

पटना डीएम कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार गौरीचक थाना क्षेत्र के सोहगी मोड़ के पास मुख्यमंत्री के खाली काफिले पर पथराव की सूचना मिलते ही DM व SSP मौके पर पहुंचे. अब तक 11 लोग गिरफ्तार किए गए हैं और अन्य लोगों की पहचान और गिरफ्तारी जारी है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव के वक्त वह काफिले में मौजूद नहीं थे.

काफिला बादशाही नाला में एक लापता व्यक्ति के परिजनों के विरोध प्रदर्शन के सामने से गुजर रहा था, जिसका शव आज बादशाही नाला में मिला. ADM और DSP की 2 सदस्यीय टीम गठित कर दी गई है. 24 घंटे में जांच रिपोर्ट सौंपेंगे. लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

गौरतलब है कि रविवार की शाम लापता आदमी के परिजन सड़क पर जामा हुए थे. इसी दौरान कुछ उपद्रवी तत्वों द्वारा मुख्यमंत्री के काफिले पर पथराव शुरू कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर आलाअधिकारियों की टीम पहुंची और पथराव करने वालों पर लाठीचार्ज कर खदेड़ दिया.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/amit-shah-hyderabad-kcr-government-attack/