Gujarat Exclusive > देश-विदेश > 2018 में चुनाव के नाम पर चयन पूरे पाकिस्तान के खिलाफ एक साजिश थी: बिलावल भुट्टो जरदारी

2018 में चुनाव के नाम पर चयन पूरे पाकिस्तान के खिलाफ एक साजिश थी: बिलावल भुट्टो जरदारी

0
282

इस्लामाबाद: पाक पीएम इमरान खान इन दिनों चौतरफा सियासी संकट में घिरे हुए हैं. विपक्ष के आक्रामक रवैया को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह पीएम के रूप में 5 साल की अपनी पारी खत्म करने से पहले ही आउट हो जाएंगे. उनको इस मुश्किल में डालने में उनके सहयोगी दल के साथ ही साथ विपक्ष के कई बड़े नेताओं का हाथ रहा है.

इस्लामाबाद में पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने पाकिस्तान नेशनल असेंबली में MQM के खालिद मकबूल सिद्दीकी और एलओपी शहबाज शरीफ के साथ संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन कर इमरान सरकार पर जमकर वार किया. बिलावल भुट्टो जरदारी ने कहा कि 2018 में चुनाव के नाम पर चयन पूरे पाकिस्तान के खिलाफ एक साजिश थी.

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि शहबाज शरीफ ने प्रधानमंत्री को इस्तीफा देने की सही चुनौती दी है. हम समझते हैं कि प्रधानमंत्री ने अभी तक ऐसी कोई जिम्मेदारी नहीं दिखाई है. लेकिन उनके पास कोई विकल्प नहीं बचा है, वह अब प्रधानमंत्री नहीं हैं.

इसके अलावा बिलावल भुट्टो जरदारी ने ऐलान करते हुए कहा कि इमरान खान ने नेशनल असेंबली में “अब बहुमत खो दिया है” और विपक्ष के नेता शाहबाज शरीफ जल्द ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्हें (प्रधानमंत्री) इस्तीफा देना होगा, वह ज्यादा देर तक चलते नहीं रह सकते.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/bihar-assembly-prohibition-law-amendment-bil/