Gujarat Exclusive > राजनीति > अमृत काल भाजपा के हर कार्यकर्ता के लिए कर्तव्य काल है: पीएम नरेंद्र मोदी

अमृत काल भाजपा के हर कार्यकर्ता के लिए कर्तव्य काल है: पीएम नरेंद्र मोदी

0
215

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा के 42वें स्थापना दिवस पर पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस मौके पर नड्डा ने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि भाजपा और हमारी NDA को मिलाकर हमारी आज 18 राज्य में सरकार है. वहीं इस मौके पर पीएम मोगी ने कहा कि आज नवरात्रि की पांचवीं तिथि भी है. आज के दिन हम मां स्कंदमाता की पूजा करते हैं. मां स्कंदमाता कमल पर विराजमान होती हैं और अपने दोनों हाथों में कमल थामे रहती हैं.

भाजपा के 42वें स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं देश और दुनिया भर में फैले भाजपा के प्रत्येक सदस्य को बहुत बहुत शुभकामनाएं देता हूं. कश्मीर से कन्याकुमारी, कच्छ से कोहिमा तक भाजपा एक भारत, श्रेष्ठ भारत के संकल्प को निरंतर सशक्त कर रही है. 3 दशकों के बाद राज्यसभा में किसी पार्टी के सदस्यों की संख्या 100 तक पहुंची है. वैश्विक दृष्टिकोण से देखें या राष्ट्रीय दृष्टिकोण से देखें भाजपा का दायित्व, भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता का दायित्व लगातार बढ़ रहा है.

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस अमृत काल में भारत की सोच आत्मनिर्भरता की है, लोकल को ग्लोबल बनाने की है, सामाजिक न्याय और समरसता की है. इन्हीं संकल्पों को लेकर एक विचारबीज के रूप में हमारी पार्टी की स्थापना हुई थी. इसलिए ये अमृत काल भाजपा के हर कार्यकर्ता के लिए कर्तव्य काल है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-gas-cng-price-hike/