Gujarat Exclusive > गुजरात > जेपी नड्डा कल से राजकोट में शुरू करेंगे भाजपा के चुनावी प्रचार का अभियान

जेपी नड्डा कल से राजकोट में शुरू करेंगे भाजपा के चुनावी प्रचार का अभियान

0
104

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है. राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी रणनीति के तहत वोटरों को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं. बीजेपी गुजरात में सत्ता बने रखने के लिए कवायद तेज कर दी है. वहीं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी भाजपा को सत्ता से बेदखल करने करने के लिए पूरी ताकत से चुनावी प्रचार कर रहे हैं. जिसकी वजह से गुजरात विधानसभा चुनाव में त्रिपक्षीय युद्ध की संभावना है. इस बीच सामने आ रही है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुजरात के दौरे पर आ रहे हैं.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुजरात आ रहे हैं. वह आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. जिसके लिए कल राजकोट के रेस कोर्स मैदान में जन प्रतिनिधि सभा का आयोजन किया गया है.

विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ताकत का प्रदर्शन करेगी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कल राजकोट में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और उसके बाद मोरबी में रोड शो करेंगे. गौरतलब है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे के चलते बीजेपी के क्षेत्रीय नेताओं ने राजकोट में डेरा डाल रखा है.

पीएम मोदी और अमित शाह भी गुजरात का करेंगे दौरा

नवरात्रि शुरू होते ही पीएम मोदी गुजरात में चुनावी प्रचार करेंगे. वह गुजरात के पांच दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. वह इन 5 दिनों में 12 से ज्यादा जनसभाओं को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी 29, 30 सितंबर और 9 से 11 अक्टूबर तक 5 दिवसीय गुजरात दौरे पर रहेंगे. नवरात्रि के दौरान वे मंदिर भी जाएंगे. इस दौरे के दौरान वह राज्य के कई विकास कार्यों का उद्घाटन भी करने वाले हैं. इसके अलावा गृह मंत्री और गांधीनगर के सांसद अमित शाह एक बार फिर गुजरात के दौरे पर आने वाले हैं. वह नवरात्रि के दूसरे दिन 27 सितंबर को गुजरात में रहेंगे. अपने गुजरात दौरे के दौरान वह गांधीनगर के कलोल में राज्य श्रमिक बीमा योजना के अत्याधुनिक 150 बिस्तरों वाले अस्पताल का उद्घाटन करेंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/priyanka-gandhi-30-september-gujarat-visit/