Gujarat Exclusive > गुजरात > BJP से मुकाबला करने के लिए अन्य पार्टियों को 50-60 सालों तक तपस्या करनी पड़ेगी: जेपी नड्डा

BJP से मुकाबला करने के लिए अन्य पार्टियों को 50-60 सालों तक तपस्या करनी पड़ेगी: जेपी नड्डा

0
375

गांधीनगर: इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा चुनावी मोड में आ गई है. जिसके चलते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज गुजरात के दौरे पर हैं. विधानसभा चुनावों के मद्देनजर वह पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. नड्डा का अहमदाबाद एयरपोर्ट पर प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, मुख्यमंत्री व राज्य सरकार के सभी मंत्रियों ने स्वागत किया. जिसके बाद नड्डा ने हवाई अड्डे पर सभा को संबोधित करते हुए कार्यकर्ता को मार्गदर्शन भी दिया.

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अहमदाबाद में सरदार वल्लभभाई पटेल को श्रद्धांजलि दी, इस दौरान CM भूपेंद्र पटेल मौजूद रहे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि PM ने गुजरात मॉडल ही नहीं बल्कि विकास का मॉडल देश और गुजरात में स्थापित किया है, इसे हमें आगे बढ़ाते हुए देश को आगे बढ़ाना है.

अहमदाबाद एयरपोर्ट से निकलने के बाद जेपी नड्डा साबरमती आश्रम में महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल मौजूद रहे. इसके अलावा नड्डा ने अहमदाबाद के साबरमती आश्रम में चरखा भी चलाया. गांधी आश्रम से निकलने के बाद वह गांधीनगर स्थित पार्टी दफ्तर में पहुंचे जहां पार्टी के पदाधिकारियों के साथ आगामी विधानसभा को लेकर चर्चा कर रहे हैं.

एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यहां पर भारी संख्या में कार्यकर्ता आए है. ऐसा किसी अन्य पार्टी में संभव नहीं है. किसी को हमारी पार्टी से मुकाबला करना हो तो 50-60 साल तपस्या करनी होगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-farmer-water-demand-movement-threat/