Gujarat Exclusive > गुजरात > सीएम भूपेंद्र पटेल की डिनर डिप्लोमेसी, बीजेपी के सभी विधायकों को डिनर का न्योता

सीएम भूपेंद्र पटेल की डिनर डिप्लोमेसी, बीजेपी के सभी विधायकों को डिनर का न्योता

0
441

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा में 3 मार्च को बजट पेश हुआ था. विधानसभा का बजट सत्र 31 मार्च तक चलेगा. आज शाम विधानसभा का सत्र समाप्त होने के बाद सभी विधायकों और संगठन के प्रमुख नेताओं के लिए शाम के भोजन की व्यवस्था की गई है. आमतौर पर हर साल बजट सत्र के दौरान मुख्यमंत्री के निवास स्थान पर नेताओं को डिनर का न्योता दिया जाता है लेकिन राजनीति में कुछ आम नहीं होता, चुनावी साल में डिनर डिप्लोमेसी के कई मायने निकाले जाते हैं.

बजट सत्र के दौरान आज मुख्यमंत्री आवास पर सभी मंत्रियों, विधायकों, प्रदेश अध्यक्ष और संगठन के नेताओं के लिए भोजन का आयोजन किया गया है.

इस रात्रिभोज का उद्देश्य आमतौर पर सत्र में सभी को एक साथ खाना है, लेकिन राजनीति में किसी भी तरह का कार्यक्रम आम नहीं है. चुनावी वर्ष में यह कार्यक्रम भी उतना ही महत्वपूर्ण है. प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल और संगठन के प्रमुख लोगों के साथ-साथ कोर कमेटी को भी आमंत्रित किया गया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार ऐसे प्रोग्राम में चुनाव और सरकारी कार्यों पर स्वाभाविक रूप से चर्चा होगी. विधायक अपने क्षेत्र के लोगों के काम, रुके हुए कार्यों और नए बजट के प्रावधान और उसके कार्यान्वयन पर ध्यान केंद्रित करवाएंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-board-exam-live-monitoring/