Gujarat Exclusive > राजनीति > चंपावत उपचुनाव: सीएम धामी ने योगी आदित्यनाथ के साथ किया रोड शो

चंपावत उपचुनाव: सीएम धामी ने योगी आदित्यनाथ के साथ किया रोड शो

0
336

उत्तराखंड के चंपावत विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री और भाजपा के उम्मीदवार पुष्कर सिंह धामी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ चंपावत के टनकपुर में रोड शो किया.

रोड शो के बाद टनकपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 31 मई का दिन हमारे विधानसभा क्षेत्र के लिए उत्सव का दिन होना चाहिए. सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक मतदान होगा तो आपको कमल का बटन इतना दबाना है कि शाम तक वो बटन अंदर चला जाए और 3 तारीख को जब EVM खुले तो उसमें से कमल की लडियां लग जाए.

टनकपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तराखंड जब अपनी 25 वर्षों की यात्रा पूरी करेगा तब उसे यादगार बनाने के लिए चंपावत के पास बहुत कुछ होगा. जब भी अवसर मिले तब उससे चूकना नहीं चाहिए. चंपावत को विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने के लिए अपने मुख्यमंत्री के साथ जुड़कर उन्हें रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने के लिए हम सबको आगे आना चाहिए.

गौरतलब है कि बीते विधानसभा चुनाव में चंपावत विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कैलाश गहतोड़ी को कामयाबी हासिल हुई थी. लेकिन उन्होंने सीएम धामी के लिए ये सीट छोड़ दी थी. जिसके बाद पार्टी ने सीएम धामी को उम्मीदवार बनाया था. 31 मई को उपचुनाव के लिए मतदान होगा जबकि नतीजे 3 जून को घोषित किए जाएंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/assam-asian-confluence-river-conclave-inaugurated/