Gujarat Exclusive > गुजरात > छोटाउदयपुर: फूड प्वाइजनिंग ने शादी में बजाया बरातियों का बैंड, 150 से ज्यादा लोग बीमार

छोटाउदयपुर: फूड प्वाइजनिंग ने शादी में बजाया बरातियों का बैंड, 150 से ज्यादा लोग बीमार

0
381

छोटाउदयपुर में शादी का खाना खाने के बाद बाराती समेत 150 से ज्यादा लोग फूड प्वाइजनिंग की चपेट में आ गए हैं. जिसकी वजह से स्थानिक अस्पताल में अफरा-तफरी की स्थिति पैदा हो गई है. मरीजों को इलाज के लिए बेड कम पड़ गए है. छोटाउदयपुर के कस्बा इलाके में शादी के मौके पर खाना खाने के बाद फूड प्वाइजनिंग का लोगों में असर देखने को मिला. 150 से ज्यादा लोगों को डायरिया और उल्टी की शिकायत के बाद सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

जिले के अन्य अस्पतालों से डॉक्टरों व नर्सों को बुलाया गया

छोटाउदयपुर में एक लड़की की शादी के मौके पर दोपहर में खाना खाने के बाद लोगों को डायरिया और उल्टी होने लगी. फूड प्वाइजनिंग से पीड़ित मरीजों से अस्पताल भर गया. शाम होते-होते अस्पताल लाए गए मरीजों की संख्या 150 के पार पहुंच गई है. वडोदरा से आने वाले बारातियों की भी फूड प्वाइजनिंग ने बैंड बजा दी. मरीजों की संख्या देखकर जिला स्वास्थ्य अधिकारी ने जिले के अन्य अस्पतालों से डॉक्टरों और नर्सों को बुलाया गया.

जानिए पूरा मामला:

छोटाउदेपुर के कस्बा इलाके में आयोजित हुई शादी के मौके पर खाना खाने के बाद लोगों में फूड प्वाइजनिंग का असर देखने को मिला. वडोदरा से आने वाली बारात के कुछ बारातियों में भी इसका असर देखने को मिला. जिसके बाद एक-एक कर लोगों को तत्काल प्रभाव से अस्पताल पहुंचाया गया.

एक के बाद कुल 150 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसकी वजह से स्थानीय अस्पताल मरीजों से खचाखच भर गया था. अस्पताल में अफरातफरी का माहौल बन गया. जैसे-जैसे मरीजों की संख्या बढ़ती गई, वैसे-वैसे अस्पताल में बेड कम पड़ने लगा कुछ लोगों का जमीन पर ही इलाज शुरू किया गया.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/bhavnagar-victoria-park-will-be-renamed/