Gujarat Exclusive > राजनीति > बीमा भारती के बयान पर CM नीतीश की दो टूक, हर किसी को मंत्री नहीं बना सकता

बीमा भारती के बयान पर CM नीतीश की दो टूक, हर किसी को मंत्री नहीं बना सकता

0
122

पटना: बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार हो गया है. लेकिन नीतीश कैबिनेट के शपथ ग्रहण के साथ ही कुछ विधायकों की नाराजगी भी सामने आ गई है. लेशी सिंह को मंत्री बनाए जाने पर सीएम नीतीश कुमार की पार्टी की विधायक बीमा भारती ने धमकी दी है. उन्होंने कहा कि लेशी सिंह को अगर कैबिनेट से नहीं हटाया गया तो वह इस्तीफा दे देंगी. उनके इस बयान पर सीएम नीतीश का बयान सामने आया है.

बीमा भारती के बयान पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैंने उनको(बीमा भारती) भी 2014 और 2019 में मौका दिया था और इस बार दिया. यह संभव नहीं है कि पार्टी में जितने लोग हैं वो सभी मंत्री बनें. मुझे आश्चर्य हुआ है कि इस तरह से कौन बोलता है?

इतना ही नहीं सीएम नीतीश कुमार ने बीमा भारती के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि लेशी सिंह को जो कुछ भी दिया गया है वो बिल्कुल ठीक है. अगर पार्टी से कोई इस तरह का बयान देता है तो पहले समझाया जाएगा और पूछताछ की जाएगी लेकिन अगर किसी को इधर-उधर का मन है तो वो अपना सोचे.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड के पांच विधायक मंगलवार को नए मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हुए थे. मिल रही जानकारी के अनुसार यह विधायक मंत्री पद नहीं मिलने से खफा हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 24 अगस्त को बहुमत साबित करना है, लेकिन इससे पहले विधायकों की नाराजगी अच्छे संकेत नहीं दे रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-election-ashok-gehlot-big-claim/