Gujarat Exclusive > गुजरात > मैं कांग्रेस पार्टी में हूं और नरेश पटेल जल्द ही कांग्रेस में शामिल होंगे: हार्दिक पटेल

मैं कांग्रेस पार्टी में हूं और नरेश पटेल जल्द ही कांग्रेस में शामिल होंगे: हार्दिक पटेल

0
171

अहमदाबाद: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल का बड़ा बयान साममो आया है. पार्टी से नाराजगी की खबरों के बीच हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं कांग्रेस में हूं और कांग्रेस आदिवासियों की आवाज उठाने की कोशिश करेगी. कांग्रेस हमेशा आदिवासियों के साथ रही है. हार्दिक पटेल ने कहा कि नरेश पटेल जल्द ही कांग्रेस में शामिल होने का फैसला करेंगे.

गुजरात विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही राजनीतिक उथल-पुथल की संभावना भी प्रबल है. एक तरफ बीजेपी पिछले साल की तुलना में ज्यादा सीटें जीतना चाहती है तो दूसरी तरफ आप और कांग्रेस ने भी अपने उम्मीदवारी की तैयारी शुरू कर दी है. राहुल गांधी आज दाहोद में एक रैली को संबोधित कर चुनावी अभियान का श्री गणेश कर चुके हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस नेतृत्व से नाराज हार्दिक पटेल भाजपा नेताओं के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए थे. एक ही मंच पर गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल, शिक्षा मंत्री जीतू वाघाणी, सांसद रमेश धड़ुक, पूर्व कैबिनेट मंत्री जयेश रादडिया और राकांपा विधायक कंधल जाडेजा नजर आए थे.

जामनगर में भागवत सप्ताह और लोकडायरा के कार्यक्रम का आयोजन भाजपा विधायक हकुभा जाडेजा ने किया था. जिसमें कीर्तिदान गढ़वी और किंजल दवे पर पैसों की बौछार की गई थी. कार्यक्रम में जीतू वाघाणी, जयेश रादडिया, कांधल जाडेजा जैसे कई दल के नेता मौजूद थे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-traffic-police-humane-decision/