Gujarat Exclusive > राजनीति > कांग्रेस के आरोपों पर स्मृति ईरानी का पलटवार, कहा- मेरी बेटी छात्रा है वह बार नहीं चलाती

कांग्रेस के आरोपों पर स्मृति ईरानी का पलटवार, कहा- मेरी बेटी छात्रा है वह बार नहीं चलाती

0
118

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि जिस आरटीआई की बात की जा रही है, उसमें मेरी बेटी का कहीं कोई जिक्र नहीं है. बावजूद इसके 2 अधेड़ उम्र के पुरुषों ने एक 18 साल की लड़की की इज्जत की धज्जियां उड़ाने का दुस्साहस किया है. ईरानी ने आगे कहा कि वह इस मामले को अदालत में ले जाएंगी और मेरी बेटी पर गलत आरोप लगाने के लिए कांग्रेस को सबक सिखाएंगी.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस मुख्यालय में 2 अधेड़ उम्र के पुरुषों ने 18 साल की लड़की की इज्जत की धज्जियां उड़ाने का दुस्साहस किया है. उसका दोष है कि उसकी मां 2014, 2019 में राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी से चुनाव लड़ी व सोनिया गांधी, राहुल गांधी के 5,000 करोड़ की लूट पर PC की,

ईरानी ने आगे कहा कि आज PC में एक कांग्रेस प्रवक्ता ने हंसते हुए जिस लड़की पर आक्रमण किया वो राजनीति में नहीं है. कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि वो(मेरी बेटी) एक अवैध बार चलाती है. मैं पवन खेड़ा से कहना चाहती हूं कि मेरी बेटी कॉलेज में पढ़ती है, वो कोई बार नहीं चलाती है.

दरअसल, कांग्रेस नेता पवन खेड़ा और जयराम रमेश ने आज प्रेस कांफ्रेंस करके केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी 18 साल की बेटी के नाम पर बार चलाया जा रहा है. इसलिए हम मांग करते हैं कि पीएम तुरंत स्मृति ईरानी का इस्तीफा लें. आरटीआई का हवाला देते हुए दोनों नेताओं ने कहा कि ईरानी पर यह सिर्फ आरोप नहीं है बल्कि इसका दस्तावेज भी है जिसे आरटीआई से लिया गया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/sanjay-raut-cm-eknath-shinde-attack/