Gujarat Exclusive > राजनीति > BJP नेताओं ने कांग्रेस के चिंतन शिविर पर दागे सवाल, कहा- पार्टी छोड़कर जा रहे नेता

BJP नेताओं ने कांग्रेस के चिंतन शिविर पर दागे सवाल, कहा- पार्टी छोड़कर जा रहे नेता

0
344

राजस्थान के उदयपुर में बीते दिनों कांग्रेस का चिंतन शिविर संपन्न हुआ था. इस शिविर में आगामी लोकसभा चुनाव सहित देश के अहम मुद्दों पर चर्चा विचारणा की गई थी. चिंतन शिविर के आखिरी दिन राहुल गांधी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की खोई हुई साख को बहाल करने के लिए कड़ा परिश्रम करना पड़ेगा. लेकिन हालात उससे अलग नजर आ रहे हैं. शिविर के बाद से कांग्रेसी नेता पार्टी को अलविदा कह रहे हैं. जिसकी वजह से भाजपा को हमला बोलने का नया मौका मिल गया है.

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने शिविर पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस का जो चिंतन शिविर हुआ है, उसके मंथन के बाद ये उसका निष्कर्ष निकल रहा है. कांग्रेस के लोगों को ये लग गया है कि कांग्रेस पार्टी की बत्तियां बुझने वाली हैं. इसलिए सुनील जाखड़, हार्दिक पटेल जैसे लोगों ने कांग्रेस को अलविदा कह रहे हैं.

वहीं इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि चिंतन शिविर में उन्होंने किस तरह का चिंतन किया और चिंतन के बाद किस तरह का परिणाम आया है, वह हम सबके सामने हैं. चिंतन शिविर के बाद एक प्रदेश अध्यक्ष ने इस्तीफा दिया, एक विधायक ने इस्तीफा दिया, एक कांग्रेस सांसद ने इस्तीफा दिया.

कांग्रेस के चिंतन शिविर पर सवाल दागते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने आगे कहा कि चिंतन शिविर का परिणाम पार्टी में तीन लोगों के इस्तीफे से आ गया है. कांग्रेस पार्टी ने पहली बार चिंतन शिविर किया है. चिंतिन शिविर के नाम पर जिस तरह वहां दो दिन बिताए गए, यह सबके सामने हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/hardik-patel-rahul-gandhi-attack/