Gujarat Exclusive > गुजरात > कांग्रेस आला कमान के पास अच्छे राजनीतिक सलाहकार की कमी: शंकर सिंह वाघेला

कांग्रेस आला कमान के पास अच्छे राजनीतिक सलाहकार की कमी: शंकर सिंह वाघेला

0
382

गांधीनगर: कांग्रेस के पुराने दिग्गज नेताओं के एक समूह ने जी-23 नाम का एक समूह बनाया है. विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद जी-23 नामक पुराने कांग्रेसी नेताओं का समूह सक्रिय हो गया है. जी-23 की बैठक दिल्ली में हुई थी. जिसमें शामिल होने का शंकर सिंह वाघेला ने दावा किया है.

हालांकि शंकर सिंह ने खुद कांग्रेस से नाता तोड़ लिया है, लेकिन जी-23 की बैठक में उनकी मौजूदगी और फिर गांधीनगर में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. उनके मुताबिक सोनिया और राहुल गांधी अच्छे हैं लेकिन उनके आसपास के सलाहकार बेकार हैं. सोनिया गांधी के पक्ष में बात करते हुए वाघेला ने कहा कि उन्होंने बहुत कुछ सहा है. कांग्रेस के पास अभी एक अच्छे राजनीतिक सलाहकार की कमी है. वाघेला ने कांग्रेस सलाहकारों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह जोड़ने का नहीं बल्कि तोड़ने का काम कर रहे हैं.

भाजपा मजबूत है क्योंकि कांग्रेस कमजोर है

बापू ने कहा कि भाजपा अब मजबूत है क्योंकि कांग्रेस कमजोर है. आने वाले दिनों में भाजपा से लड़ने के लिए हम सभी को एकजुट होने की जरूरत है. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस इस देश के लिए जरूरी है. भाजपा के खिलाफ लड़ने वाली एकमात्र पार्टी कांग्रेस है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर एक योजना के साथ चुनाव लड़ा जाए तो भाजपा गुजरात में हार सकती है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने भाजपा की नीतियों के खिलाफ आवाज उठाने वाले लोगों को सक्रिए राजनीति में आने के लिए आमंत्रित किया .

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/surat-women-firing-police-shocking-disclosure/