Gujarat Exclusive > गुजरात > कांग्रेस नेता भरत सिंह सोलंकी को पुलिस ने दी सुरक्षा, वीडियो विवाद के बाद की थी मांग

कांग्रेस नेता भरत सिंह सोलंकी को पुलिस ने दी सुरक्षा, वीडियो विवाद के बाद की थी मांग

0
281

अहमदाबाद: कांग्रेस के प्रमुख नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री भरत सिंह सोलंकी को पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई है. हाल ही में भरत सिंह सोलंकी को एक युवती के साथ उनकी पत्नी और कुछ लोगों ने रंगेहाथ पकड़ लिया था. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. वीडियो को लेकर काफी विवाद भी हुआ था.

वीडियो वायरल होने के बाद भरत सिंह सोलंकी ने सक्रिय राजनीति से कुछ वक्त के लिए ब्रेक लेने का ऐलान किया था. इसके अलावा भरत सिंह ने पुलिस विभाग के समक्ष सुरक्षा की मांग की थी. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद भरत सिंह सोलंकी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी पत्नी रेशमा पटेल के साथ चल रहे विवाद को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. उन्होंने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह तीसरी शादी के लिए तैयार हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भरत सिंह का यह वीडियो कांग्रेस हाईकमान तक पहुंच गया था. गुजरात कांग्रेस के नेताओं ने खुद दिल्ली हाईकमान में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें कहा गया था कि एक तरफ पार्टी के नेता और कार्यकर्ता चुनाव के लिए काम कर रहे हैं तो दूसरी तरफ वरिष्ठ नेता कांग्रेस पार्टी को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं. जिससे पार्टी को नुकसान होता है और मेहनत पर पानी फिर जाता है. इसलिए आलाकमान को भरत सिंह सोलंकी को फटकार लगानी चाहिए. इस खुलासे के बाद सोलंकी ने सक्रिय राजनीति से कुछ वक्त के लिए ब्रेक लेने का ऐलान किया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/rahul-gandhi-ed-inquiry-congress-press-conference/