Gujarat Exclusive > राजनीति > कांग्रेस नेता जयवीर शेरगिल ने राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से दिया इस्तीफा, कहा- मुझे झुकाने की हो रही कोशिश

कांग्रेस नेता जयवीर शेरगिल ने राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से दिया इस्तीफा, कहा- मुझे झुकाने की हो रही कोशिश

0
52

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने बुधवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया. सोनिया गांधी को लिखे अपने इस्तीफे में शेरगिल ने कहा है कि मुझे यह कहते हुए दुख होता है कि निर्णय लेना अब जनता और देश के हितों के लिए नहीं है, बल्कि यह उन लोगों के स्वार्थी हितों से प्रभावित है जो चापलूसी में लिप्त हैं और लगातार ज़मीनी हकीकत की अनदेखी करते हैं.

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद से इस्तीफा देने के बाद जयवीर शेरगिल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आज मैंने इस्तीफा दो कारणों से दिया है. आज कांग्रेस पार्टी के निर्णय जनहित में नहीं कुछ लोगों के हित में निर्णय लिए जा रहे हैं. वास्तविकता से मुंह मोड़ा जा रहा है, जनता के मुद्दों से मुंह मोड़ा जा रहा है. मैं राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से एक साल से अधिक समय से समय मांग रहा हूं, लेकिन मुझे मिलने के लिए समय नहीं दिया जा रहा है.

इस्तीफा देने के बाद जयवीर शेरगिल ने आगे कहा कि कांग्रेस के जो निर्णय लिए जाते हैं उसमें आपकी काबिलियत, जनता की आवाज़, युवाओं की अपेक्षाओं को नजरअंदाज करके सिर्फ कुछ लोग जो चुनाव भी हार चुके हैं, केवल उनकी ताजपोशी हो रही है. पार्टी में रहते हुए मैंने कांग्रेस से कुछ लिया नहीं बल्कि पार्टी के लिए सबकुछ किया. लेकिन आज कुछ लोग मुझे झुकाने की कोशिश कर रहे हैं यह वह लोग हैं जो पार्टी आलाकमान के करीबी माने जाते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/delhi-cm-kejriwal-inaugurates-97-new-electric-bus/