Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात कांग्रेस को लग सकता है एक और बड़ा झटका, MLA अश्विन कोटवाल दे सकते हैं इस्तीफा

गुजरात कांग्रेस को लग सकता है एक और बड़ा झटका, MLA अश्विन कोटवाल दे सकते हैं इस्तीफा

0
358

गांधीनगर: इस साल के आखिर में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल जोर-शोर से तैयारी कर रहे हैं. लेकिन जिस तरीके से कांग्रेस के नेता एक के बाद एक भाजपा में शामिल हो रहे हैं. उसे देखकर ऐसा लगता है कि कांग्रेस को चुनाव से पहले की संकटों का सामना करना पड़ेगा. दरअसल, ऐसी खबर सामने आ रही है कि कांग्रेस विधायक अश्विन कोटवाल पार्टी से नाराज हैं. जिससे आशंका जताई जा रही है कि वे राजनीति में कुछ नया करेंगे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार खेड़ब्रह्मा से निर्वाचित कांग्रेस विधायक अश्विन कोटवाल हाल ही में गांधीनगर में कांग्रेस द्वारा आयोजित आदिवासी सम्मेलन से दूर रहे थे. अश्विन कोटवाल की गैरमौजूदगी को उनकी पार्टी से नाराजगी के तौर पर देखा जा रहा है. इसी वजह से अटकलें लगाई जा रही हैं कि अश्विन कोटवाल निकट भविष्य में भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

हालांकि पार्टी के एक प्रवक्ता ने कहा कि अश्विन कोटवाल पार्टी के दिग्गज नेता हैं और आने वाले दिनों में वह कांग्रेस के साथ रहेंगे. पार्टी कोटवाल की नाराजगी को दूर करने की कोशिश कर रही है. सामाजिक, पारिवारिक और स्वास्थ्य समस्याओं के कारण अश्विन कोटवाल गुजरात कांग्रेस के कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो सके थे.

गौरतलब है कि इससे पहले गुजरात कांग्रेस संगठन में काम करने वाले जयराज सिंह परमान ने भी इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए थे. उसके बाद दिनेश शर्मा ने भी इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए थे. इन दोनों नेताओं ने पार्टी नेताओं पर गंभीर आरोप लगाया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-foreign-visit-tomorrow/