Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कोरोना की चपेट में आईं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी के अन्य कई नेता संक्रमित

कोरोना की चपेट में आईं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी के अन्य कई नेता संक्रमित

0
302

नई दिल्ली: कोरोना के दैनिक मामलों में उतार और चढ़ाव के बीच बड़ी जानकारी सामने आ रही है. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना वायरस संक्रमित हो गई हैं. जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इसके अलावा केसी वेणुगोपाल समेत कई अन्य नेता भी संक्रमित पाए गए हैं.

इस सिलसिले में जानकारी देते हुए पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी पिछले एक सप्ताह में बहुत सारे नेताओं, कार्यकर्ताओं से मिलीं जिनमें से कई साथी कोविड पॉजिटिव पाए गए. कल शाम से कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी को थोड़ा बुखार और कोविड के लक्षण दिखे. आज टेस्ट कराने पर वे कोविड पॉजिटिव पाई गई.

रणदीप सुरजेवाला ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ने विशेष तौर पर मुझे कहा है कि वे 8 तारीख को ED(प्रवर्तन निदेशालय) के समक्ष आवश्य पेश होंगी. आपको बता दें कल ही नेशलन हेराल्ड मामले में ईडी ने राहुल और सोनिया गांधी को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए तलब किया था.

सोनिया गांधी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रियंका गांधी लखनऊ का दौरा बीच में छोड़कर वापस दिल्ली लौट गई हैं. वह भी सोनिया गांधी के संपर्क में आईं थीं. लेकिन अभी तक उनका टेस्ट नहीं कराया गया है. बताया जा रहा है कि कई कांग्रेसी नेताओं में कोरोना के लक्षण मिले हैं. जिसकी वजह से सभी को सावधानी बरतने की सलाह दी गई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-congress-leader-shweta-brahmbhatt-joins-bjp/