Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कोर्ट ने सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

कोर्ट ने सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

0
216

मुंबई: अमरावती से सांसद नवनीत राणा और उनके पति विधायक रवि राणा को मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में लाया गया. जिसके बाद बांद्रा के मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की हॉलिडे एंड संडे कोर्ट ने अमरावती से सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

विशेष लोक अभियोजक प्रदीप घरात ने बताया कि अमरावती से सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत दी गई है, 6 मई तक वे न्यायिक हिरासत में रहेंगे. 29 अप्रैल को ज़मानत पर सुनवाई होगी.

सांसद नवनीत राणा और उनके पति को आखिरकार जेल भेज दिया गया है. पुलिस सांसद के पति रवि राणा को लेकर आर्थर रोड जेल पहुंची. कोर्ट का फैसला आने के सांताक्रूज पुलिस ने सांसद नवनीत राणा को भायखला जेल भेज दिया है. बांद्रा मजिस्ट्रेट की अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

मुंबई पुलिस के मुताबिक नवनीत और रवि राणा के आवास के बाहर हंगामा करने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ कल मामला दर्ज होने के बाद खार पुलिस ने शिवसेना के 10 और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है. अब तक कुल 16 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है, तलाश जारी है. पुलिस आज सबको कोर्ट में पेश करेगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/akhilesh-yogi-government-serious-allegations/