Gujarat Exclusive > राजनीति > CPP की बैठक में बोलीं सोनिया गांधी- नेता आपसी मतभेद भूलकर पार्टी को करें मजबूत

CPP की बैठक में बोलीं सोनिया गांधी- नेता आपसी मतभेद भूलकर पार्टी को करें मजबूत

0
72

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज संसद भवन में कांग्रेस संसदीय दल (सीपीपी) की बैठक को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि जल्द ही सीडब्ल्यूसी की बैठक बुलाई जाएगी. इतना ही नहीं उन्होंने हार के बाद चिंतन शिविर आयोजित करने की भी बात पर जोर दिया. सोनिया गांधी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं के लिए अपने मतभेदों को भूलकर पार्टी को मजबूत करने का समय आ गया है क्योंकि इस देश को कांग्रेस की जरूरत है.

कांग्रेस संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी ने कहा कि भाजपा विभाजनकारी नीति अपना रही है. वह मान रहे हैं कि जमीन पर संघर्ष जरूरी है. उन्होंने कांग्रेस नेताओं से महंगाई के खिलाफ आवाज उठाने का आह्वान किया. सोनिया गांधी ने बढ़ती महंगाई की वजह से पैदा हुई स्थिति को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

सोनिया गांधी ने सीपीपी की बैठक में कहा, “पार्टी में एकता सर्वोपरि है और मैं इसे सुनिश्चित करने के लिए हर कदम उठाने को तैयार हूं.” प्राप्त सुझावों पर काम किया जा रहा है. सोनिया गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का पुनरुद्धार न केवल पार्टी के लिए बल्कि देश के लोकतंत्र और समाज के लिए भी जरूरी है. उन्होंने शिविर की योजना के बारे में भी बताया. सोनिया गांधी ने कहा कि शिविरों का आयोजन बेहद जरूरी है ताकि लोग अपने विचार व्यक्त कर सकें और पार्टी चलाने का रोड मैप तैयार कर सकें.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/aap-and-shiv-sena-leader-ed-assets-seized/