Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस को नहीं मिलेगा कोई उम्मीदवार: सीआर पाटिल

गुजरात में चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस को नहीं मिलेगा कोई उम्मीदवार: सीआर पाटिल

0
377

अहमदाबाद: भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर गुजरात के 41 जिलों/महानगरों के भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल और गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीआर पाटिल ने कहा कि इस तरह का सक्रिय सदस्यों के लिए कार्ड वितरण कार्यक्रम पूरे देश और दुनिया में पहली बार हो रहा है. सक्रिय सदस्य बनने के लिए कम से कम 25 प्राथमिक सदस्यों को जोड़ते हैं तो आप एक सक्रिय सदस्य बन सकते हैं.

देश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने आगे कहा कि पहले पेज कमेटी के सदस्यों को प्राथमिक सदस्य बनाया गया और फिर उनको पदोन्नत किया गया. पाटिल ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता किसी भी मुश्किल का सामना करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. चुनाव आयोग तय करता है कि चुनाव कराना है या नहीं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता लोगों की सेवा करना जारी रखते हैं, यह मानते हुए कि चुनाव हर दिन होता है. पाटिल ने इस मौके पर कांग्रेस पर हमला करते हुए आगे कहा कि तालुका और जिला पंचायत चुनावों में, कांग्रेसियों को पता चल चुका है कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता कितना मजबूत और सक्षम है. उसे जो भी जिम्मेदारी दी जाती है, उसे हर कार्यकर्ता पूरा करता है.

सीआर पाटिल ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव के वक्त कांग्रेसी कह रहे थे कि शहरी इलाकों में आपकी जीत हुई है. तालुका/जिला पंचायत चुनाव में पता चलेगा, इस चुनौती को भारतीय जनता पार्टी के हर कार्यकर्ता ने उठाया था और कांग्रेस को एक भी सीट पर जीतने का मौका ही नहीं दिया.

उन्होंने कहा, “भाजपा का हर कार्यकर्ता जीतने के लिए पैदा हुआ है.” आने वाले चुनाव में कांग्रेस को कोई प्रत्याशी नहीं मिलेगा. यह ताकत हमारे देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी की छवि के साथ-साथ उनकी लोकप्रिय इच्छाशक्ति और भारतीय जनता पार्टी के मजबूत संगठन की छवि से संभव हुई है. चुने हुए प्रतिनिधि और कार्यकर्ता अक्सर गलतियाँ करते हैं लेकिन हमें वोट केवल इसलिए मिलते हैं क्योंकि इन गलतियों को माफ कर दिया जाता है. पीएम मोदी की विकास योजना की वजह से लोग आपकी गलतियों को माफ करते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-student-leader-yuvraj-singh-arrested/