Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात आ रहे हैं महाठग, लोग रहें सावधान, गुजराती जानते हैं कौन है ये ठग: CR पाटिल

गुजरात आ रहे हैं महाठग, लोग रहें सावधान, गुजराती जानते हैं कौन है ये ठग: CR पाटिल

0
532

सूरत: भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने मिशन 2022 वन डे वन डिस्ट्रिक्ट के तहत आज सूरत जिले में कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमें भाजपा अध्यक्ष पेज अध्यक्षों के सम्मेलन स्थल पर पहुंचे. सूरत में वन डे वन डिस्ट्रिक्ट कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि महाठग गुजरात आ रहे हैं, गुजरात के लोगों को सावधान रहना चाहिए.

सूरत में वन डे वन डिस्ट्रिक्ट कार्यक्रम में आप और कांग्रेस पर सीआर पाटिल ने हमला बोलते हुए कहा कि गुजरात में महाठग आ रहे हैं, लोग सावधान रहें, गुजरात में एक महाठग आ रहा है. गुजरात के लोग जानते हैं कि यह ठग कौन है. पाटिल ने कहा कि जब आप उनका जिक्र करें तो बस ठग कहना. महाठग के उम्मीदवारों की जमानत जब्त होनी चाहिए.

पाटिल ने कहा कि कुछ पार्टी मेंढक की तरह आते हैं जैसे मेंढक आते हैं और चले जाते हैं. इसी तरह महाठग गुजरात आ रहे हैं. ठग मुफ्त की पेशकश करते हैं. लेकिन मुझे उन्हें बताना है कि गुजरात के लोग मुफ्त के आदी नहीं हैं. गुजरात को मुफ्त में लालच देने से फायदा नहीं होगा. राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए पाटिल ने कहा कि एक पप्पू है जिसने पार्टी को बांट दिया है. सीआर पाटिल ने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी के यज्ञ को रोकने की ताकत किसी में नहीं है.

सीआर पाटिल ने आगे कहा कि भाजपा द्वारा 33 जिलों और 8 निगमों में एक दिवसीय एक जिला कार्यक्रम आयोजित किया गया है. जिसमें पेज कमेटी की बैठक व रैली का आयोजन किया गया है. जिसमें पाटिल समेत बीजेपी के नेता डॉक्टर, वकील, साधु और तमाम लोगों से मिलेंगे. इस दौरान लोग अपनी शिकायत लिखित रुप में पार्टी के नेताओं को दे सकते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-congress-young-india-lyrics-season-2-begins/