Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दिल्ली: CMकेजरीवाल के आवास पर हमला, AAP ने बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप

दिल्ली: CMकेजरीवाल के आवास पर हमला, AAP ने बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप

0
372

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर आज हमला हुआ. पुलिस ने मामले में कुल 70 लोगों को हिरासत में लिया है. हमले के दौरान मुख्यमंत्री आवास के बाहर लगे सुरक्षा बैरिकेड्स और सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए गए. आम आदमी पार्टी का आरोप है कि भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला किया और तोड़फोड़ की.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस की मौजूदगी में भाजपा के गुंडों ने अरविंद केजरीवाल के घर पर पहुंचकर उनके घर के CCTV कैमरे, सुरक्षा बैरियर तौड़े, सोची समझी साजिश के साथ अरविंद केजरीवाल पर हमला हुआ है. भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या कर उनको खत्म करने की कोशिश कर रही है.

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने एक ट्वीट कर लिखा” लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के निवास पर भाजपाई गुंडे हमला कर देते है और दिल्ली पुलिस उन्हें रोकने की जगह उनके साथ खड़ी दिखती है. भाजपाइयों याद रखना सबका हिसाब लिया जाएगा, ये लोकतंत्र है यहां जनता वक़्त आने पर तुम्हे वोट की लाठी से पीटेगी.”

संजय सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा “भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या करना चाहती है. देखिये भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या का दुस्साहस कैसे भाजपाई गुंडों के साथ हमला करने पहुँचा है. कश्मीरी पंडित तो बहाना है. केजरीवाल को मरवाना है.”

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/mayawati-akhilesh-yadav-attack-2/