Gujarat Exclusive > राजनीति > वामपंथी नेताओं से मिलने के बाद बोले सीएम नीतीश, PM बनने की मेरी कोई इच्छा नहीं है

वामपंथी नेताओं से मिलने के बाद बोले सीएम नीतीश, PM बनने की मेरी कोई इच्छा नहीं है

0
43

नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली दौरे के दौरान माकपा नेता सीताराम येचुरी से मुलाकात की. मुलाकात के बाद दोनों नेताओं ने मीडिया से बातचीत की. इस बीच उन्होंने कहा कि उनकी न तो प्रधानमंत्री बनने की इच्छा है और न ही वह दावेदार हैं, यह सिर्फ एक प्रयास है कि देश में सभी स्थानीय दल एक साथ आ जाएं तो बहुत अच्छी बात होगी. वहीं सीताराम येचुरी ने कहा कि नीतीश कुमार का हमारे पार्टी कार्यालय में आना स्वागत योग्य है और इस देश को एक अच्छा संकेत दिया गया है. देश के संविधान को बचाने के लिए विपक्षी दलों को एकजुट होना होगा. सभी को एक करना हमारे लोगों का पहला काम है.

बिहार मॉडल को पूरे देश में लागू करने के सवाल पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार मॉडल क्या है? हम तो पूरे देश का मॉडल बनाने के लिए काम कर रहे हैं.

वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करने के बाद सीपीआई-एम नेता सीताराम येचुरी ने कहा कि हमारा स्वागत है कि वे फिर यहां आए और ये देश के प्रति एक बेहतर संकेत दिया गया है. विपक्ष की पार्टियां को एक होकर देश के संविधान को बचाना है. पहला टास्क है सबको एकजुट करना है.

सीएम नीतीश ने सोमवार को राहुल गांधी से की थी मुलाकात
इससे पहले नीतीश कुमार ने सोमवार को राहुल गांधी से 50 मिनट तक बातचीत की थी. जदयू सूत्रों ने बताया कि इस दौरान विपक्ष के नेतृत्व पर कोई चर्चा नहीं हुई. दोनों नेताओं ने बीजेपी के खिलाफ विपक्ष की एकता पर जोर दिया. भविष्य में एजेंडे के तहत भाजपा के खिलाफ अभियान शुरू करने पर चर्चा हुई.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/suresh-raina-retired-from-indian-cricket/