Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दिल्लीः खिलाड़ियों को स्टेडियम से बाहर कर कुत्ते संग टहलने वाले IAS दंपत्ति पर गिरी गाज

दिल्लीः खिलाड़ियों को स्टेडियम से बाहर कर कुत्ते संग टहलने वाले IAS दंपत्ति पर गिरी गाज

0
250

दिल्ली के प्रमुख सचिव (राजस्व) संजीव खिरवार उस वक्त सुर्खियों में आ गए जब त्यागराज स्टेडियम के खिलाड़ियों ने आरोप लगाया कि कुत्ते संग टहलने के लिए उनको प्रैक्टिस नहीं करने दिया जा रहा. त्यागराज स्टेडियम में सुविधाओं के दुरुपयोग को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने आईएएस संजीव खिरवार और उनकी पत्नी रिंकू दुग्गा का तबादला कर दिया है.

त्यागराज स्टेडियम में आने वाले खिलाड़ियों के मुताबिक पहले वह 8 बजे तक प्रैक्टिस करते थे. लेकिन कुछ दिन पहले 7 बजे स्टेडियम खाली करने को कहा गया क्योंकि ट्रैक पर आईएएस अधिकारी अपने कुत्ते के संग टहलने आते थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आईएएस अधिकारी के कुत्ते को सैर करवाने के लिए प्रैक्टिस करने वाले खिलाड़ियों को स्टेडियम पहले खाली करना पड़ता था.

मामला सामने आने के बाद केंद्र सरकार ने संजीव खिरवार और उनकी पत्नी रिंकू दुग्गा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए संजीव को लद्दाख उनकी पत्नी IAS रिंकू दुग्गा का तबादला अरुणाचल प्रदेश कर दिया गया है. यह दोनों ही 1994 बैच के आईएएस अधिकारी हैं.

त्यागराज स्टेडियम मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि यह मेरी नज़र में आया था कि खिलाड़ियों को गर्मी की वजह से दिक़्कत हो रही है और स्टेडियम 6-7 बजे बंद हो जाता है. हम निर्देश जारी कर रहे हैं की सारी खेल सुविधाएं रात 10 बजे तक रहें और खिलाड़ी उसका इस्तेमाल कर सकें.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/chennai-pm-modi-inaugurates-various-development-projects/