Gujarat Exclusive > देश-विदेश > एक समुदाय को बनाया जा रहा है निशाना, क्या बीते 7 साल से BJP की सरकार सो रही थी? ओवैसी

एक समुदाय को बनाया जा रहा है निशाना, क्या बीते 7 साल से BJP की सरकार सो रही थी? ओवैसी

0
345

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हनुमान जयंति के दौरान शनिवार को जहांगीरपुरी इलाके में दो समुदायों के बीच हिंसा भड़क उठी थी. हनुमान जयंती के दौरान निकलने वाली शोभा यात्रा पर पथराव करने के मामले में पुलिस ने अब तक 26 लोगों को गिरफ्तार किया है. दिल्ली में भड़कने वाली हिंसा पर सियासत भी तेज हो गई है.

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी कल देर रात दिल्ली के जहांगीरपुरी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा, “पुलिस ने जामा मस्जिद पर रोक लिया, 6-7 साल से भाजपा की सरकार है तब क्यों नहीं तोड़ा? पुलिस ने यात्रा की अनुमति नहीं दी तो यात्रा कैसे निकली? अरविंद केजरीवाल के घर हमला हुआ उन्होंने आसमान सर पर उठा लिया था.”

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी इसके अलावा दिल्ली नगर निगम की कार्यवाही पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि आपने मस्जिद के सामने की दुकानों को तोड़ दिया लेकिन मंदिर के सामने की दुकान को क्यों नहीं तोड़ा. ये एक समुदाय को निशाना बनाया जा रहा है. मैं इसकी निंदा करता हूं. मैं कोर्ट का शुक्रगुजार हूं कि उसने इस पर रोक लगाई.

इसके अलावा ओवैसी ने केंद्र सरकार से सवाल करते हुए कहा कि अगर वो(दुकान और मकान) अनाधिकृत थे तो 7 साल से बीजेपी की सरकार क्यों सो रही थी ? आपने(सरकार) एक समुदाय को निशाना बनाकर उनकी दुकान और घर को नुकसान पहुंचाया है. कौन अपराधी है यह कोर्ट फैसला करेगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/jahangirpuri-mcd-proceedings-provoked-opposition/