Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दिल्ली के जहांगीरपुरी हिंसा केस में अब तक 21 लोग गिरफ्तार, तीन पिस्टल और पांच तलवारें बरामद

दिल्ली के जहांगीरपुरी हिंसा केस में अब तक 21 लोग गिरफ्तार, तीन पिस्टल और पांच तलवारें बरामद

0
379

नई दिल्ली: दिल्ली के जहांगीरपुरी में शनिवार शाम को हुई हिंसा केस में अब तक 21 आरोपियों को गिरफ़्तार किया जा चुका है. हिंसा के आरोपी अंसार और असलम को एक दिन की पुलिस रिमांड पर कोर्ट ने भेज दिया गया है. इसके अलावा 12 आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. जहांगीरपुरी हिंसा के बाद पुलिस हाई अलर्ट पर है और सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

जहांगीरपुरी में वर्तमान स्थिति पर विशेष पुलिस आयुक्त (कानून-व्यवस्था) दीपेंद्र पाठक ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि पुलिस यहां मौजूद है और हम लोगों से भी बात कर रहे हैं, पूरे इलाके में शांति व्यवस्था कायम है. अफवाहों को रोका जा रहा है और सोशल मीडिया पर भी लगातार नजर रखी जा रही है.

दीपेंद्र पाठक ने आगे बताया कि मामले में अब तक 21 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है और 2 किशोरों को भी हिरासत में लिया है, सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. दिल्ली के सभी इलाकों में पुलिस लगातार निगरानी रख रही है. जहांगीरपुरी हिंसा मामले में एक और आरोपी को गिरफ़्तार किया गया है. वह पहले जहांगीरपुरी थाने के तहत डकैती और हत्या के प्रयास के मामले में शामिल था. अब तक 21 आरोपियों को गिरफ़्तार किया गया है और 2 नाबालिगों को पकड़ा गया है.

डीसीपी नॉर्थ-वेस्ट उषा रंगनानी ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए बताया कि 16 अप्रैल को धारा 147, 148, 149, 186, 353, 332, 323, 427, 436, 307, 120बी आईपीसी और 27 आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज़ की गई है, जिसके बाद 21 आरोपियों को गिरफ़्तार किया गया है और कानून का उल्लंघन करने वाले 2 किशोरों को गिरफ़्तार किया गया है. आरोपितों के कब्जे़ से 3 तमंचे और 5 तलवारें बरामद की गई हैं. मामले में आगे की जांच की जा रही है.