Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दिल्ली की इन सड़कों पर आज भी रहेगी नो एंट्री, अकबर रोड पर धारा 144 लगाई गई 

दिल्ली की इन सड़कों पर आज भी रहेगी नो एंट्री, अकबर रोड पर धारा 144 लगाई गई 

0
346

नई दिल्ली: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने आज भी नई दिल्ली इलाके में कई रूट्स पर बसों और अन्य गाड़ियों की आवाजाही को प्रतिबंधित कर दिया है. प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्ड केस से जुड़े कथित धनशोधन के एक मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से सोमवार को 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ के बाद आज फिर से पूछताछ के लिए तलब किया है. जिसकी वजह से ट्रैफिक पुलिस ने यह फैसला लिया है.

दिल्ली के मोतीलाल नेहरू मार्ग के पास अतिरिक्त सुरक्षा बलों को सीआरपीसी में धारा 144 के साथ वहां और अन्य क्षेत्रों में पुलिस फोर्स तैनात किया गया. नेशनल हेराल्ड मामले में पार्टी नेता राहुल गांधी के खिलाफ ED की जांच के मद्देनजर कांग्रेस नेताओं ने कल विरोध प्रदर्शन किया था. इसके अलावा अकबर रोड के पास के इलाके में सीआरपीसी की धारा 144 लागू किया गया है. इसके मद्देनज़र इलाके में सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने हिदायत जारी कर बताया कि कृपया सुबह 7 से 12 बजे के बीच मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड जाने से बचें. विशेष इंतजामों के कारण इन सड़कों पर यातायात आवाजाही नहीं हो सकेगी. कृपया गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिजेस जंक्शन, क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आज़ाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन से सुबह 7 से 12 बजे के बीच बचें.

इसके अलावा पुलिस ने बताया कि विशेष ट्रैफिक व्यवस्था के कारण नई दिल्ली में गोल डाक खाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक, पृथ्वीराज रोड से आगे बसों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी.

दिल्ली स्पेशल पुलिस कमिश्नर सागर हुड्डा ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए कहा कि आज भी पुलिस ने कल की ही तरह इंतज़ाम किया है, हमने आयोजकों से भी बात की है कि अगर वे बड़े तौर पर प्रदर्शन करना चाहते हैं तो उसके लिए जंतर-मंतर पर जगह दी गई है. कल दिल्ली में 449 लोगों को हिरासत में लिया गया था बाद में सभी को छोड़ दिया गया.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/varun-gandhi-thanked-owaisi-unemployment-issue/